बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कांग्रेस में पीएम मोदी के बढ़े तारीफदार, जयराम रमेश के बाद अब इन कांग्रेसी नेताओं के बदले सुर

कांग्रेस में पीएम मोदी के बढ़े तारीफदार, जयराम रमेश के बाद अब इन कांग्रेसी नेताओं के बदले सुर

NEWS4NATION DESK : देश की मुख्य विपक्षी पार्टी कांग्रेस में अब पीएम मोदी के तारीफदारों की संख्या बढ़ने लगी है। कांग्रेस नेता जयराम रमेश के बाद अब कलतक पीएम मोदी के किसी भी कदम को तानाशाही और असंवैधानिक बताने और उनका विरोध करने का कोई कसर नहीं छोड़ने वाले कांग्रेस नेताओं के सुर अब बदल गए है।  

जयराम रमेश के बयान के समर्थन में शुक्रवार को पार्टी के वरिष्ठ नेता अभिषेक मनु सिंघवी और शशि थरूर भी आ गए। सिंघवी ने कहा कि काम का मूल्यांकन व्यक्ति नहीं, मुद्दों के आधार पर होना चाहिए। मोदी को खलनायक की तरह पेश करना गलत है, ऐसा करके विपक्ष एक तरह से उनकी मदद करता है। 

वहीं थरूर ने कहा कि मैं पिछले छह साल से कह रहा हूं कि मोदी जब भी कुछ अच्छा कहते हैं या सही चीज करते हैं तो उनकी तारीफ करनी चाहिए।

बता दें कि एक कार्यक्रम के दौरान कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व पूर्व केन्द्रीय मंत्रीजयराम रमेशने पीएम मोदी की जमकर सरहाना की है। वहीं उन्होंने अपनी ही पार्टी के नेताओं को एक बड़ी सलाह दी है। जयरान ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शासन का मॉडल 'पूरी तरह नकारात्मक गाथा' नहीं है और उनके काम के महत्व को स्वीकार नहीं करना और हर समय उन्हें खलनायक की तरह पेश करके कुछ हासिल नहीं होने वाला है। 

जयराम आगाह किया है कि अगर आप हर समय पीएम मोदी को  खलनायक की तरह पेश करने जा रहे हैं तो आप उनका मुकाबला नहीं कर पाएंगे। मनमोहन सिंह सरकार में ग्रामीण विकास और पेयजल और स्वच्छता मंत्रालय संभालने वाले रमेश ने स्पष्ट किया कि वह किसी से प्रधानमंत्री की सराहना या तारीफ करने के लिए नहीं कह रहे है बल्कि चाहते हैं कि राजनीतिक वर्ग कम से कम उन बातों को माने जो वह शासन में लेकर आए खासतौर से 'शासन के अर्थशास्त्र' के संदर्भ में।

 

 

Suggested News