बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS : नीट परीक्षा में असफल होने के बाद छात्रा ने फांसी का फंदा लगाकर की खुदकुशी, परिजनों में मचा कोहराम

BIHAR NEWS : नीट परीक्षा में असफल होने के बाद छात्रा ने फांसी का फंदा लगाकर की खुदकुशी, परिजनों में मचा कोहराम

NALANDA : नालन्दा में एक छात्रा ने फांसी लगाकर बुधवार को खुदकुशी कर ली। मामला बिन्द थाना क्षेत्र के इब्राहीम पुर गांव का है। मृतका की पहचान इब्राहिम गांव निवासी मुरारी प्रसाद की 20 वर्षीया पुत्री गुड्डी कुमारी के रूप में की गई है। घटना के संबंध में मृतका के परिजन ने बताया कि बीती रात खाना खाने के बाद गुड्डी अपने कमरे में सोने चली गई। 

बुधवार की सुबह जब वह काफी देर तक कमरें का दरवाजा नहीं खुला तो घर के लोगों को संदेह हुआ। इसके बाद कमरें को खुलवाने का प्रयास किया गया,लेकिन अंदर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई। इसके बाद पिछ्ले दरवाजे से जब झांक कर देखा गया तो गुड्डी फन्दे के सहारे लटकी हुई थी। इसके बाद दरवाजा तोड़ कर फंदे से गुड्डी को नीचे उतारा गया। तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। वहीं घटना की जानकारी स्थानीय पुलिस को दी गई। 

परिजन ने बताया कि गुड्डी मेडिकल की तैयारी कर रही थी। 2 बार उसने नीट की परीक्षा दी थी। जिसमें वह असफल रही थी। इसी डिप्रेशन में आकर उसने फांसी लगा खुदकुशी कर ली। उसके पास से एक लेटर भी बरामद हुआ था। जिसमें उसने अपनी मर्जी से खुदकुशी की बात लिख रखी है। 

वहीं घटना की सूचना मिलने के उपरांत बिन्द थानाध्यक्ष नागेंद्र चौधरी दल बल के साथ मौके पर पहुँचे और शव को कब्जे में लेकर बिहार शरीफ सदर अस्पताल भेज दिया। थानाध्यक्ष ने बताया कि उन्हें सुसाइड नोट नहीं मिला है। मेडिकल की परीक्षा में असफल होने के बाद सुसाइड की बात सामने आ रही है। फिलहाल पुलिस पूरे मामलें की जांच में जुट गई है।

नालंदा से राज की रिपोर्ट

Suggested News