बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बीजेपी का दामन थामने के बाद जदयू पर जमकर बरसे ललन पासवान, सुशील मोदी, सम्राट चौधरी ने भी खूब सुनाया...

बीजेपी का दामन थामने के बाद जदयू पर जमकर बरसे ललन पासवान, सुशील मोदी, सम्राट चौधरी ने भी खूब सुनाया...

PATNA: सीएम नीतीश के करीबी नेता ललन पासवान ने बीजेपी का दामन थाम लिया है। वहीं सदस्यता ग्रहण करने के बाद ललन पासवान ने नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि जदयू के नेताओं में नाराजगी काफी हद तक बढ़ गई है। जदयू नेता एक-एक करके पार्टी को छोड़ रहे है। कयाश लगाया जा रहा कि जल्द ही कई और नेता जदयू का साथ छोड़ सकते हैं। वहीं मिलन समारोह में सांसद रामकृपाल यादव ने कहा कि, आजकल कुछ पार्टियां समाज को तोड़ने में लगा रहता है, लेकिन बीजेपी समाज को जोड़ने में लगी रहती है। बीजेपी ग़रीबों के लिए काम करती है। आजकल मुख्यमंत्री के रामलीला के मंडली और चट्टे बट्टे लोग क्या करते है सभी जानते है। उन्होंने कहा कि, दोनों भाईओं ने बिहार में 30 साल तक सता की मलाई खाई है। दोनों भाईओं के कारण ओबीसी समाज के लोग परेशान है। इसके लिए ज़िम्मेवार नीतीश कुमार है।

लोकसभा चुनाव के पहले जदयू में टूट तय !

इस दौरान बीजेपी सासंद सुशील मोदी ने कहा कि, ललन पासवान जब छात्र थे तभी से वह राजनीति में सक्रिय है।12 महीने से ज्यादा का वक्त हो चुका है और राजद और जेडीयू में कोई भी बड़े नेता शामिल नहीं हुए है। बल्कि लगातार कई नेता ने महागठबंधन को छोड़ा है। लगातार बड़े नेता बीजेपी में शामिल हो रहे है। लोकसभा चुनाव से पहले जेडीयू को टूटने से कोई नहीं बचा सकता है। जब से नीतीश कुमार ने तेजस्वी को आगे करने की बात कही है, उसके बाद नेता उनके साथ रहने को तैयार नहीं है। जदयू के नेताओं को नीतीश की नेतृत्व तो पसंद करते है लेकिन तेजस्वी का नेतृत्व उन्होंने पसंद नहीं है।

कांग्रेस ने तोड़ा जदयू का सापना

सुशील मोदी ने इंडिया गठबंधन की रैली को लेकर कहा कि, यह रैली भी नहीं हो सकी है। अखिलेश यादव और केजरीवाल ने तो अपना उम्मीदवार खड़ा कर दिया है। वहीं जातीय जनगणना के बाद जेडीयू को लगा की नीतीश जी पीएम पद के उम्मीदवार होंगे, लेकिन शशि थरूर ने राहुल गांधी को उम्मीदवार बता दिया है। कांग्रेस ने नीतीश कुमार के सपने को तोड़ दिया है।

नीतीश की हालत सबको है पता

बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने इस दौरान कहा कि, ललन पासवान का हम सभी स्वागत करते है। बीजेपी ने कर्पूरी ठाकुर और लालू यादव के साथ साथ नीतीश कुमार को मुख्यमंत्री की कुर्सी पर बैठाया। सुशील मोदी ने आंदोलन किया और फ़ायदा नीतीश कुमार को मिला। एक भी फ़ोटो उनके आंदोलन का नहीं है। नीतीश कुमार को हेलीकॉप्टर से दिल्ली से भेजा गया और वह सीएम बने। 1995 में भी समता पार्टी ने 6 सीट जीत हासिल की और बीजेपी उनसे तीन गुना सीट जीत हासिल की थी। अब नीतीश कुमार की क्या हालत है सभी जानते है। 

तुष्टिकरण की राजनीति करता है लालू परिवार

सम्राट चौधरी ने कहा कि, 2020 में कम सीट आने के बाद भी पीएम मोदी ने कमींटमेंट के अनुसार नीतीश कुमार को सीएम बनाया था। उनको समय समय पर पीएम बनने का कीड़ा काटता है। राजद वाले आरक्षण ख़त्म करने का माहौल बनाते है, लेकिन राजद ने किसको आरक्षण दिया है सभी जानते है। लालू परिवार तुष्टिकरण की राजनीति करने में लगा रहता है। लालू ने आरक्षण का लाभ अपने परिवार बेटे पत्नी और बेटी को दिया है। महिला आरक्षण बिल काफ़ी दिनों से अटका रहा लेकिन राजीव गांधी के सपने को नरेंद्र मोदी ने पूरा किया है। 2024 केंद्र में पीएम मोदी की सरकार बननी तय है और 2025 में बिहार में बीजेपी की सरकार बनेगी।

Suggested News