जदयू में शामिल होने के बाद बोले गुप्तेश्वर पांडे, सीएम नीतीश कुमार के कामों से शुरु से रहा हूं प्रभावित

जदयू में शामिल होने के बाद बोले गुप्तेश्वर पांडे, सीएम नीतीश कुमार के कामों से शुरु से रहा हूं प्रभावित

Patna : डीजीपी के पद से इस्तीफा देने के बाद गुप्तेश्वर पांडे के राजनीति में आने की चर्चा जोरो से चल रही थी। हालांकि कई मौकों पर गुप्तेश्वर पांडेय द्वारा इससे इंकार भी किया गया था, लेकिन आज जदयू में शामिल होने के बाद उस चर्चा पर पक्की मुहर लग गई। 

पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय को सीएम नीतीश कुमार ने अपने आवास पर पार्टी की सदस्यता दिलाई। वहीं पार्टी में शामिल होने के बाद गुप्तेश्वर पांडेय जदयू कार्यालय पहुंचे है। जहां जदयू सांसद ललन सिंह, पार्टी के आज ही मनोनित कार्यकारी अध्यक्ष व बिहार सरकार के मंत्री अशोक चौधरी द्वारा उनका पार्टी में स्वागत किया गया है। 

इस मौके पर सांसद ललन सिंह ने कहा कि गुप्तेश्वर पांडेय ने बिहार की बहुत सेवा की है। अपने पुलिस नौकरी के दौरान बिहार में जहां भी साम्प्रदायिक दंगा हुआ वहां इन्होंने सदभाव कायम कियार। जदयू गुप्तेश्वर पाण्डेय का पार्टी में स्वागत है। इनके शामिल होने से पार्टी और मजबूत होगी। 

मंत्री अशोक चौधरी ने कहा कि गुप्तेश्वर पांडेय ने जिस ढंग से पुलिस कमान को मजबूती से संभाला, उसी तरीके से जदयू में कम करेंगे यही मेरी कामना है। वहीं उन्होंने अपने  कार्यकारी अध्यक्ष बनने पर सीएम नीतीश को धन्यवाद देते हुए कहा कि जिस विश्वास के साथ मुझे इतनी बड़ी जिम्मेवारी सौंपी गई उसे निभाने का पूरा प्रयास करुंगा। 

वहीं पार्टी में शामिल होने के बाद पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडये ने कहा कि वे सीएम नीतीश कुमार के कामो से शुरू से ही प्रभावित रहा हूं। सीएम नीतीश कुमार ने अपराध के खिलाफ हमेशा सख्ती बरती। उन्होंने मेरी किसी भी करवाई के प्रति कभी हस्ताक्षेप नही किया। जेडीयू जैसा चाहेंगे वैसा करूँगा। वहीं चुनाव को लेकर गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा कि चुनाव कहां से कैसे लड़ूंगा ये पार्टी तय करेगी। 

देवांशु प्रभात की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News