युवक की पहले रॉड से की पिटाई, फिर तेजाब पिलाकर कर दी हत्या, गांव के बागीचे में फेंका हुआ मिला शव

युवक की पहले रॉड से की पिटाई, फिर तेजाब पिलाकर कर दी हत्या, गांव के बागीचे में फेंका हुआ मिला शव

GOPALGANJ :  जिले के मांझागढ़ थाना क्षेत्र के झझवा गांव में एक युवक की हत्या करने के बाद उसके चेहरे को तेजाब से जला दिया गया। मृतक की पहचान मांझागढ़ थाना क्षेत्र के ही झझवा गांव के स्वर्गीय हरिवंश सिंह के पुत्र अरुण सिंह उर्फ जगजीवन सिंह के रूप में की गई। घटना की सूचना मिलने के बाद मांझागढ़ थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल में भेज दिया। 

शनिवार से था लापता

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि अरुण सिंह उर्फ जगजीवन सिंह शनिवार की शाम से लापता थे। परिवार के सदस्य उनकी खोजबीन कर रहे थे। इस बीच रविवार की शाम कुछ लोगों ने गांव में स्थित एक बगीचे में उनका शव पड़ा हुआ देखा। इसके बाद घटना की जानकारी परिजनों को स्थानीय लोगों ने दी। सूचना मिलने के बाद परिजन मौके पर पहुंचे और शव की पहचान की। इसके बाद घटना की सूचना पुलिस को दी गई। 

एक साल पहले हुआ था बम से हमला

परिजनों के मुताबिक अपराधियों ने रॉड से पिटाई करने के बाद तेजाब पिलाकर हत्या कर दी. घटनास्थल के पास से एक ग्लास में तेजाब मिलने की बात परिजन बता रहे हैं. वहीं मृतक अरुण सिंह पर एक साल पहले भी पुरानी रंजिश में बम से हमला हो चुका था. बताया जा रहा है कि अरुण कुमार सिंह शनिवार शाम घर से निकले थे. अक्सर उस बगीचे में ताड़ी पीने के लिए जाते थे, जहां उनकी हत्या की गयी. परिजनों के मुताबिक पड़ोस के कुछ लोगों से अरुण कुमार सिंह का जमीन विवाद चल रहा था

पुलिस सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन की। इसके बाद शव  को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस का कहना है कि अपराधी हत्या कहीं और कर साक्ष्य छुपाने के लिए शव को यहां फेंक दिया है। 



Find Us on Facebook

Trending News