बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

किशनगंज के बाद अब बिहार के इन नौ लोकसभा सीटों पर एनडीए और महागठबंधन की टेंशन बढाएंगे ओवैसी, पार्टी खड़ा करेगी अपना कैंडिडेट

किशनगंज के बाद अब बिहार के इन नौ लोकसभा सीटों पर एनडीए और महागठबंधन की टेंशन बढाएंगे ओवैसी, पार्टी खड़ा करेगी अपना कैंडिडेट

KISHANGANJ : किशनगंज लोकसभा में अपनी जीत की मजबूत दावेदारी पेश करने के बाद अब असद्दुदीन ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम बिहार के नौ लोकसभा सीटों पर एनडीए और महागठबंधन की टेंशन बढ़ानेवाली है। पार्टी ने घोषणा की है कि बिहार में किशनगंज के बाद नौ और लोकसभा सीटों पर अपने उम्मीदवार खड़े जा रही है। प्रदेश अध्यक्ष अख्तरुल ईमान ने इंडिया गठबंधन से कहा भाजपा को रोकना चाहते हैं तो हमारे सीटों पर प्रत्याशी नहीं उतारे।

इन नौ सीटों पर खड़ा करेंगे उम्मीदवार

पार्टी के जनरल सेक्रेटरी इंजीनियर आफताब अहमद ने बताया कि बिहार के शिवहर, गोपालगंज, पाटलिपुत्र, महाराजगंज, मुजफ्फरपुर, मधुबनी, जहानाबाद, काराकाट और वाल्मीकिनगर या मोतिहारी दोनों में से किसी एक सीट पर चुनाव लड़ने जा रही है. शिवहर सीट से राणा रणजीत सिंह के नाम की घोषणा की गई है. बाकी अन्य प्रत्याशियों की घोषणा जल्द की जाएगी।

इस दौरान आफताब अहमद ने किशनगंज लोकसभा सीट से प्रत्याशी सह प्रदेश अध्यक्ष अख्तरुल ईमान की जीत का दावा किया है। वहीं पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता आदिल हसन ने कहा कि राजद और भाजपा में कोई फर्क नहीं है. लालू प्रसाद यादव कहते हैं कि जिसकी जितनी आबादी उसकी उतनी भागीदारी लेकिन मुसलमान को आबादी के हिसाब से राजद ने टिकट बंटवारे में ठगने का काम किया है. लालू प्रसाद यादव मुसलमानों को रबड़ स्टांप बना दिया है।


Suggested News