BIHAR NEWS : जेल से निकलने के बाद दबंगों ने महिला के साथ की मारपीट, एसएसपी से लगाई सुरक्षा की गुहार

BIHAR NEWS : जेल से निकलने के बाद दबंगों ने महिला के साथ की मारपीट, एसएसपी से लगाई सुरक्षा की गुहार

BHAGALPUR : जिले के बरारी थाना क्षेत्र के नूरपुर मोहल्ले की रहने वाले मोहम्मद चांद के पत्नी अंगूरी खातून दबंगों से सुरक्षा की गुहार को लेकर वरीय पुलिस अधीक्षक बाबूराम से अपनी गुहार लगाने के लिए पहुंची हुई। दरअसल मई महीने में पीड़ित महिला के द्वारा थाने में मोहल्ले के ही शाहबाज खान सहित अन्य लोगों के खिलाफ़ मारपीट करने का मामला दर्ज कराया था। 

जिस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भी भेजा था। लेकिन बेल पर छूटने के बाद अपराधी फिर से 11 तारीख की रात महिला के घर पर हमला कर मारपीट की घटना को अंजाम दिया और महिला से मामला वापस लेने को लेकर धमकी दी और ऐसा नहीं करने पर बेटे की को जान से मारने की धमकी दी है। 

घर पर मारपीट करने का सीसीटीवी फुटेज महिला लेकर घूम रही है और वरीय पुलिस अधीक्षक से जान माल की सुरक्षा की गुहार लगा रही है। महिला का कहना है कि उनका पति बाहर काम करते है और मोहम्मद शाहबाज गलत नियत से उनके घर पर दबिश दे रहा है। जिसका वह विरोध करती है। 

वही महिला पुलिस के वरीय अधिकारियों से सुरक्षा की गुहार लगा रही है। वह देखने वाली बात है कि पुलिस महिला को अपराधियों से सुरक्षा दिला पाती है कि नहीं। फिलहाल दबंगों की कार्रवाई से महिला दहशत में हैं। 

भागलपुर से बालमुकुन्द की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News