बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

चार बिगहा जमीन के लिए हुई थी सारण में वकील पिता-पुत्र की हत्या, मृतक का भतीजा ही निकला मुख्य आरोपी, सुपारी किलरों से कराई थी हत्या

चार बिगहा जमीन के लिए हुई थी सारण में वकील पिता-पुत्र की हत्या, मृतक का भतीजा ही निकला मुख्य आरोपी, सुपारी किलरों से कराई थी हत्या

CHHAPRA : बीते महीने 12 जून को मुफ्फसिल थानान्तर्गत दुधिया पुल के पास वकील पिता- पुत्र  दोनों की हत्या  अपराधियों द्वारा गोली मार के  कर दी गयी थी। अब इस मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी और हत्या में शामिल शार्प शूटर को गिरफ्तार किया गया है। मामले में पुलिस ने पहले ही तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था। मामले की जानकारी देते हुए एसपी कुमार  आशीष ने बताया कि वकील पिता-पुत्र की हत्या में मुख्य आरोपी उनका अपना ही भतीजा रविशंकर कुमार था। जिसे आज सुबह उमधा मोड़ एवं ग्राम मगाईडीह से गिरफ्तार किया गया है। रविशंकर के साथ हत्या में शामिल शार्प शूटर पंकज कुमार को भी गिरफ्तार किया गया है।

एसपी ने बताया कि रविशंकर का उनके चाचा के साथ चार बिगहा जमीन को लेकर कई साल से विवाद चल रहा था। मृतक ने उक्त जमीन अपने नाम से डिग्री करा ली थी। जिससे रविशंकर क्षुब्ध था। यही कारण था कि उसने सुपारी किलरों से दोनों की हत्या की प्लानिंग बनाई और घटना को अंजाम दिया। रविशंकर ने दोनों की हत्या में अपनी संलिप्तता स्वीकार कर ली है। इनके पास से हत्या में प्रयुक्त आग्नेयास्त्र एवं मोटरसाईकिल बरामद किया गया है।

एसपी ने बताया कि दोहरे हत्याकांड में सात लोगों के शामिल होने की बात सामने आई है। यह संख्या और बढ़ सकती है। वहीं जिन सुपारी किलरों से उनकी हत्या कराई गई, वह बलिया और सिवान से जुड़े  हैं।  फिलहाल, वकील पिता-पुत्र की हत्या के लिए कितनी की सुपारी दी गई थी, यह स्पष्ट नहीं हो सका है।

REPORT - SHASHI SINGH

Suggested News