बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मनीष कश्यप के बाद अब खान सर पर होगी कार्रवाई!कॉल डिटेल सहित सहित सोशल मीडिया प्लेटफार्म को दुरुपयोग की जांच...

मनीष कश्यप के बाद अब खान सर पर होगी कार्रवाई!कॉल डिटेल सहित सहित सोशल मीडिया प्लेटफार्म को दुरुपयोग की जांच...


PATNA : यू-ट्यूबर मनीष कश्यप की गिरफ्तारी के बाद दूसरे लोकप्रिय यू-ट्यूबर पर सियासत  शुरू हो गई है। जिनमें सबसे पहला नाम युवाओं में लोकप्रिय खान सर का बताया जा रहा है। जाप सुप्रीमो पप्पू यादव ने खान सर की संपत्ति और उनके कॉल डिटेल की जांच करने की मांग की है। पप्पू यादव यहीं पर नहीं रूके, उन्होनें बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा की संपत्ति की भी जांच करने की मांग की है। 

बुधवार (22 मार्च) को जन अधिकार पार्टी के सुप्रीमो पप्पू यादव (JAP Pappu Yadav) ने इस मामले पर खूब बोला। पप्पू यादव ने कहा कि  सोशल मीडिया, यूट्यूबर को सरकार के दायरे में आकर काम करने की जरूरत है. कुछ यूट्यूबर माफिया के पैसे से सोशल मीडिया चला रहे हैं जो समाज के लिए खतरनाक हो गए हैं. पटना के कोचिंग संचालक खान सर के खिलाफ भी जांच होनी चाहिए. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म का गलत इस्तेमाल करने वालों की जांच होनी चाहिए. कई कोचिंग संस्थान के लोग भी इसमें शामिल हैं जिनकी जांच जरूरी है।

भाजपा नेताओं पर किया हमला

 उन्होंने कहा कि कई बीजेपी नेता ऐसे हैं जिनके फोन कॉल डिटेल की जांच होनी चाहिए. तमिलनाडु मामले के मामले पर आगे कहा कि बीजेपी की भूमिका की जांच होनी चाहिए. बिहारियों को तमिलनाडु में मरवाने की तैयारी थी। उन्माद पैदा कर माहौल बिगाड़ने की कोशिश की गई है. कुछ यूट्यूबर्स के चलते पत्रकारिता जगत का सम्मान गिरा है।

आज बिहार बंद पर भी बोले

पप्पू यादव ने कहा कि  मनीष कश्यप के समर्थन में 23 मार्च को बिहार बंद को लेकर कहा कि इसे जातीय रंग देने की कोशिश की जा रही है. तेजस्वी यादव से अपील की है कि ऐसे अपराधी प्रवृति के लोगों के खिलाफ कार्रवाई करें। फर्जी पत्रकार और अपराधी किस्म के पत्रकारों के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए।


Suggested News