शादी के बाद मायके आई युवती का जागा पुराना प्यार, परिजनों ने विरोध जताया तो ट्रेन के आगे कूद गया प्रेमी जोड़ा

शादी के बाद मायके आई युवती का जागा पुराना प्यार, परिजनों ने विरोध जताया तो ट्रेन के आगे कूद गया प्रेमी जोड़ा

AURANGABAD : जमाना प्रेम का दुश्मन बन बैठा। प्रेमिका की जबरन शादी करा दी गई। शादी के कुछ माह बाद ससुराल से मायका लौटते ही प्रेमिका ने प्रेमी का हाथ थामा और चलती ट्रेन के आगे दोनो ने यह कहते हुए छलांग लगा दी कि साथ जी नही सकते तो मर तो सकते है।

 मामला  औरंगाबाद के उर्दाना गांव का है, जहां पुलिस ने प्रेमी-प्रेमिका के शव को सलैया के पास रेल ट्रैक के किनारे से बरामद किया है। बताया जाता है कि उर्दाना गांव का युवक विवेक गांव की ही मेनका नाम की एक युवती से प्रेम करता था। दोनो ने साथ जीने और मरने की कसमें खाई थी। इस बीच परिजनो ने युवती की शादी झारखंड के देवरी गांव में करा दी। शादी के कुछ माह बाद युवती वापस मायके आई और उसका पुराना प्यार जाग उठा। दोनो छिपकर फिर से मिलने लगे। परिजनो को इसकी भनक लग गई। 

साथ में मरने का किया फैसला

फिर वही हुआ जो प्यार में अक्सर हुआ करता है। परिवारवालो के चलते आखिरकार दोनो ने जालिम जमाने को छोड़ने का फैसला ले लिया। दोनो ने रेल ट्रैक के किनारे सामने से आ रहे एक ट्रेन के आगे छलांग लगा दी, जिससे दोनो की मौके पर ही मौत हो गई। अब पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। वहीं दोनों के इस प्राणघातक कदम से गांव के लोग भी हैरान हैं। युवक के परिजन का कहना है उन्हें इस बात का यकीन नहीं है। वह घर में ही छोटे छोटे बच्चों को ट्यूशन पढ़ाता था। अचानक ऐसी खबर सामने आ गई।

Find Us on Facebook

Trending News