मेडिकल और इंजिनीरिंग कॉलेज के बाद अब बिहटा में खुलेगा नेताजी सुभाष पब्लिक स्कूल, बच्चों को मिलेगी बेहतर शिक्षा

मेडिकल और इंजिनीरिंग कॉलेज के बाद अब बिहटा में खुलेगा नेताजी सुभाष पब्लिक स्कूल, बच्चों को मिलेगी बेहतर शिक्षा

पटना. रविवार को बिहटा के अमहारा स्थित नेताजी सुभाष इंजीनियरिंग कॉलेज के प्रांगण में पब्लिक स्कूल एवं रामा शिवा सुपर 90 कोचिंग संस्थान खोलने के लिये फेकल्टी मेम्बर की बैठक आयोजित की गई। बैठक में नेताजी सुभाष मेडिकल एवं इंजीनियरिंग कॉलेज के चेयरमैन एम एम सिंह ने कहा कि अपने बच्चों को सही शिक्षा देना हर अभिभावक का सपना होता है। सभी पेरेंट्स यही चाहते हैं कि वह अपने बच्चे को तमाम आधुनिक सुविधाओं से संपन्न संस्थान में शिक्षा प्राप्त कराए, लेकिन अच्छे स्कूल की महंगी फीस के कारण गरीब माता-पिता का सपना अधूरा रह जाता है। उनके लिये अब यह संस्थान इंजीनियरिंग कॉलेज एवं मेडिकल कॉलेज खोलने के बाद कम फीस में आधुनिक शिक्षा प्रदान करने के लिये नेताजी सुभाष पब्लिक स्कूल खोलने का निर्णय लिया है।

नेताजी सुभाष पब्लिक स्कूल और सुपर 30 के तर्ज़ पर रामा शिवा सुपर 90 कोचिंग संस्थान दोंनो संस्थानों के खुलने से पटना और आस पास के ग्रामीण क्षेत्रों के किसानों और मध्यवर्ग के परिवारों को एक बड़ी राहत मिलेगी। वहीं संस्थान के चेयरमैन एमएम सिंह एवं संस्थान के एमडी कृष्ण मुरारी ने बताया की स्कूल के शैक्षणिक सत्र 22-23 के लिए 6 दिसंबर से स्कूल में दाख़िले की शुरुआत हो जाएगी, जिसमें यूकेजी एलकेजी के बच्चों की पढ़ाई 14 जनवरी से होगी। वहीं कक्षा 1-12वी तक के छात्रों के लिए 1अप्रैल से स्कूल में क्लास प्रारंभ कर दिया जाएगा।


संस्थान के एमडी कृष्ण मुरारी ने बताया की हमें झारखंड में 25 सालों का स्कूल चलाने का अनुभव है। देश भर से चुने गए बेहतरीन शिक्षक अब बिहटा में छात्रों को गाइड करेंगे । इस स्कूल और कोचिंग संस्थान में ज़्यादा सुविधाओं के साथ अन्य शैक्षणिक संस्थानों के बनिस्पत कम से कम ट्यूशन फीस और प्रवेश शुल्क लिया जाएगा। इसके साथ ही दूर दराज़ के छात्रों के लिए होस्टल और ट्रांसपोर्ट सुविधा भी उपलब्ध कराई जाएगी। उन्होंने कहा कि कोचिंग संस्थान रामा शिवा सुपर 90 में आई.आई.टी, एनआईटी में पढ़ाने वाले शिक्षकों द्वारा बच्चों का मार्गदर्शन किया जाएगा। इस मौक़े पर मीडिया जनसंपर्क अधिकारी पवन सिंह, एपी सिंह, संस्थान के, मीडिया समन्वयक आदित्य शेखर सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

Find Us on Facebook

Trending News