बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नवादा के बाद औरंगाबाद में हुआ बड़ा सड़क हादसा, बात कर रहे तीन दोस्तों को अनियंत्रित ट्रैक्टर ने कुचला, मौके पर हुई मौत

नवादा के बाद औरंगाबाद में हुआ बड़ा सड़क हादसा, बात कर रहे तीन दोस्तों को अनियंत्रित ट्रैक्टर ने कुचला, मौके पर हुई मौत

AURANGABAD: बिहार में सड़क दुर्घटना के मामले थमने का नाम नहीं ले रहा है। आए दिन सड़क हादसे में कई लोगों की जान चली जा रही है। एक बार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला है। मामला औरंगाबाद का है। जहां सड़क हादसे में तीन दोस्तों की मौत हो गई है। तीनों एक ही गांव के हैं। वहीं युवकों की मौते के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है। 

दरअसल, मामला नबीनगर थाना क्षेत्र का है। जहां एक अनियंत्रित ट्रैक्टर के  चालक ने तीन युवको कों रौंद दिया है। तीनों की मौके पर ही मौत हो गई है। तीनों मृतक आपस में मित्र थे। मृतकों की पहचान नबीनगर थाना क्षेत्र के महुआरी गांव के चंदन, आदित्य और अभय के रूप में की गई है। तीनों की मौत के बाद मौके पर अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया। 

इस मामले में नबीनगर थानाध्यक्ष मनोज कुमार पांडेय ने बताया कि बुधवार की देर शाम तीनों युवक योगाबांध के समीप सड़क के किनारे अपनी बाइक लगाकर बात कर रहे थे। इसी दौरान एक अनियंत्रित ट्रैक्टर के चालक ने तीनों को कुचल दिया। जिससे उनकी मौत हो गई। हादसे के बाद ट्रैक्टर चालक ट्रैक्टर छोड़कर फरार हो गया।

थानाध्यक्ष ने बताया कि मृतक में एक युवक घर का इकलौता संतान था और एक के माता-पिता नहीं थे। वहीं पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा है। वहीं ऐसा ही एक मामला सुबह बिहार के नवादा से भी सामने आया है। जहां सड़क हादसे में तीन दोस्तों की मौत हो गई। वहीं घटना के बाद परिजनों में कोहराम मचा है। 

Suggested News