बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सरकारी अस्पताल में नार्मल डिलीवरी के बाद प्रसुता को लगाया ऐसा इंजेक्शन, थोड़ी देर में जच्चा-बच्चा दोनों की हुई मौत, परिजनों ने जमकर मचाया बवाल

सरकारी अस्पताल में नार्मल डिलीवरी के बाद प्रसुता को लगाया ऐसा इंजेक्शन, थोड़ी देर में जच्चा-बच्चा दोनों की हुई मौत, परिजनों ने जमकर मचाया बवाल

KATIHAR : कटिहार में बीती रात प्रसव के बाद जच्चा बच्चा के मौत पर परिजनों ने मचाया जम कर हंगामा मचाया। बरारी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से जुड़े इस मामले के बारे में बताया जा रहा है कि बलबीर सिंह अपने पत्नी मोनिका को प्रसव के लिए भर्ती करवाया था,परिजनों का आरोप है प्रसव के बाद दिए गए सुई से जच्चा बच्चा का मौत हुआ है,जिस पर परिजनों ने जम कर हंगामा मचाया।

बताया गया कि उसे मंगलवार को अस्पताल में लाया गया था। जिसके बाद एकदम नार्मल डिलीवरी हुई थी। हमलोगों ने बच्चे को गोद में उठाया था। प्रसुता के साथ बातचीत की। लेकिन, जैसे ही डॉक्टरों ने इंजेक्शन लगाया उनकी स्थिति खराब हो गई। जिसके बाद उसे आनन फानन में कटिहार रेफर कर दिया गया। लेकिन गाड़ी में बैठन के थोड़ी देर बाद उनकी मौत हो गई। जिसके बाद परिजनों का गुस्सा फूट पड़ा और उन्होंने अस्पताल में जमकर हंगामा किया। इस दौरान उन्होंने अस्पताल में तोड़फोड़ भी की। वहीं परिजनों के गुस्से को देखते हुए अस्पताल के डॉक्टर और नर्सिंग स्टाफ वहां से भाग गए। 

बाद में पुलिस के समझाने पर परिजनों का गुस्सा शांत हुआ और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। मामले में परिजनों ने डॉक्टर गिन्नी सिन्हा और नर्स नेहा कुमारी, पूजा कुमारी, पुनम कुमारी पर बरारी थाना में आवेदन देकर मामला दर्ज कराया है।  

Suggested News