बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना, मुजफ्फरपुर के बाद जमुई में भी रंगदारी की डिमांड तीन नामचीन डॉक्टरों से मांगी 20 लाख की रंगदारी, एक गिरफ्तार

पटना, मुजफ्फरपुर के बाद जमुई में भी रंगदारी की डिमांड तीन नामचीन डॉक्टरों से मांगी 20 लाख की रंगदारी, एक गिरफ्तार

JAMUI: जमुई से एक बड़ी खबर निकल कर आ रही है। बताया जा रहा है कि जमुई के तीन प्रसिद्ध डॉक्टरों से एक ही दिन बीस बीस लाख की रंगदारी की मांग की गई है।  रंगदारी की मांग तीनो डॉक्टरों के पर्सनल मोबाइल पर फोन कर मांगी गई है। 

रंगदारी की मांग के बाद डॉक्टरों ने जमुई पुलिस से संपर्क किया और सारी घटना की जानकारी पुलिस से साझा की। जिसके बाद जमुई पुलिस ने इस मामले में बड़ी कारवाई करते हुए एक शख्स को 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया है। हालाकि इस मामले में पुलिस कोई भी जानकारी साझा करने से मना कर दिया।

 लेकिन इतना तो पक्का है कि तीनो डाक्टरों से रंगदारी की मांग की गई थी और इस मामले में एक गिरफ्तारी भी कर ली गई है। पुलिस ने सिर्फ इतना ही बताया की अनुसंधान पूरी होने के पश्चात ही इस मामले में कुछ बता पाना संभव हो पायेगा। 

बहरहाल इस घटना के बाद डॉक्टर सहित परिवारवालों में भय व्याप्त है। लेकिन कोई भी कुछ कहने से बचते नजर आ रहे है। लेकिन इस मामले में कल बड़ा खुलासा किया जा सकता है।

बता दें कि एक दिन पहले ही पटना में भी पद्मश्री से सम्मानित प्रदेश के बड़े हड्डी रोग विशेषज्ञ से भी फोन पर रंगदारी की मांग की गई थी। उसी तरह मुजफ्फरपुर में एक कोचिंग संचालक से 50 लाख की डिमांड की गई थी। उससे पहले पहले पटना में बिल्डर को भी पैसे के लिए धमकी दी गई थी।

REPORT - SUMIT SINGH

Suggested News