बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जान से मारने की मिली धमकी के बाद अररिया सांसद ने कहा - मौत का डर नहीं, लेकिन अपराधियों की डिमांड कभी नहीं होगी पूरी

जान से मारने की मिली धमकी के बाद अररिया सांसद ने कहा - मौत का डर नहीं,  लेकिन अपराधियों की डिमांड कभी नहीं होगी पूरी

NEW DELHI : अररिया से भाजपा संसाद प्रदीप सिंह को जान से मारने की धमकी मिली है। उन्होंने इस घटना कि शिकायत अररिया के नगर थाने में की है। इसके बाद आज उन्होंने NEWS4NATION  से बातचीत के दौरान इस मामले को लेकर कई खुलासे किए हैं। साथ ही साथ उन्होंने अपनी सुरक्षा को लेकर सरकार से बड़ी मांग कर दी है। 

भाजपा सांसद ने कहा कि विनोद राठौर नेपाल जेल में बंद है। वह एक कुख्यात अपराधी है। साल 2002 में उसने  दिवासु यादव का मर्डर किया था और आठ दस जिला में वो गैंग चलाता था  हमलोगों ने उसको सजा करवाया था। वो बराबर जेल से बाहर निकलवाने की धमकी देने के साथ दस लाख रुपए की डिमांड कर रहा था। लेकिन, मैंने उसकी मांगों को मानने से इनकार कर दिया।

  भाजपा सासंद ने कहा कि हम  ऐसे धमकियों से डरतें नही है। हम जनता के सेवक है । हम ऐसे असमाजिक और अपराधिक तत्वों से डरने वाले है। मै इतना जनता हूं कि मौत से पहले कोई मार नही सकता है। मैं सच बात तो बोलता ही रहूंगा ।और अपराधी के खिलाफ जितना मुहिम छेड़ना होगा मैं उसको चलाता रहूंगा । 

मांगी अपने लिए अपनी सुरक्षा

सुरक्षा से जुड़े सवाल पर प्रदीप सिंह ने कहा कि हमारा सुरक्षा जनता करती है लेकिन मैंने पहले भी बिहार सरकार को देश के गृह मंत्री जी को भी लिखित रूप से सुरक्षा बढ़ाने को कहा है। अब सरकार इस मामले की जांच करेगी ।औऱ जो अरोपी इसमें शामिल होंगे उन पर कार्रवाई करेगी ।

REPORT - DHIRAJ SINGH

Suggested News