बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

रोहित- विराट के बाद अब ईशान किशन भी घरेलू क्रिकेट में करेंगे वापसी, इस टूर्नामेंट के लिए झारखंड टीम के बने कप्तान

रोहित- विराट के बाद अब ईशान किशन भी घरेलू क्रिकेट में करेंगे वापसी, इस टूर्नामेंट के लिए झारखंड टीम के बने कप्तान

PATNA : भारत का इस बार घरेलू क्रिकेट सीजन इस बार खास होनेवाला है। क्योंकि टीम इंडिया के तमाम स्टार खिलाड़ी इस बार अपनी टीम के साथ घरेलू क्रिकेट खेलते हुए नजर आ सकते हैं। एक दिन पहले ही यह खबर सामने आई थी कि जसप्रीत बुमराह को छोड़ टीम इंडिया के सभी स्टार खिलाड़ी अगले महीने से शुरू हो रहे दिलीप ट्रॉफी में खेलते हुए नजर आ सकते हैं। इस बीच  अब लंबे समय से टीम इंडिया से बाहर चल रहे ईशान किशन भी घरेलू क्रिकेट में वापसी करने जा रहे हैं। 

जानकारी के मुताबिक यह खिलाड़ी बूची बाबू ट्रॉफी से घरेलू क्रिकेट में वापसी करने जा रहा है. ईशान किशन को झारखंड की टीम का कप्तान बनाया गया है. बुधवार को वह टीम के साथ चेन्नई में जुड़ेंगे. लंबे वक्त से क्रिकेट के दूर चल रहे इस विकेटकीपर की फर्स्टक्लास क्रिकेट में वापसी होने जा रही है. इसके बाद टीम इंडिया के लिए भी उनके दरवाजे खुल सकते हैं।

पिछले साल साउथ अफ्रीका दौरे के बाद से हैं टीम बाहर

पिछले साल साउथ अफ्रीका के दौरे पर टेस्ट सीरीज से पहले टीम से नाम वापस लेकर लौटने वाले ईशान किशन को टीम इंडिया में वापसी का इंतजार है. इस दौरे के बाद उनको बीसीसीआई ने सालाना कॉन्ट्रैक्ट से बाहर कर दिया था. तब से अब तक वह भारतीय टीम में जगह बनाने का इंतजार कर रहे हैं। 

ईशान किशन ने अब तक कोई घरेलू मैच नहीं खेला है. अब ईशान किशन ने लंबे ब्रेक के बाद अब बूची बाबू ट्रॉफी टूर्नामेंट में झारखंड की तरफ से हिस्‍सा लेने का फैसला किया. इस बारे में उन्होंने झारखंड राज्य क्रिकेट संघ से बात की और उनको टीम में शामिल किया गया। 15 अगस्‍त से शुरू होने वाले रेड बॉल टूर्नामेंट में ईशान किशन झारखंड की कप्तानी करते नजर आ सकते हैं।

Suggested News