शिवानंद के बाद रामा सिंह ने भी लालू के बड़े लाला को लेकर दिया विवादित बयान, कहा- तेजप्रताप पार्टी में रहे या न रहे, राजद को कोई फर्क नहीं पड़ने वाला

शिवानंद के बाद रामा सिंह ने भी लालू के बड़े लाला को लेकर दिया विवादित बयान, कहा- तेजप्रताप पार्टी में रहे या न रहे, राजद को कोई फर्क नहीं पड़ने वाला

वैशाली. लालू प्रसाद के बड़े लाल तेज प्रताप यादव को लेकर राजद नेता रामा सिंह ने बड़ा बयान दिया है. उन्‍होंने कहा है कि राजद में तेजप्रताप रहें या जाएं, इससे राजद को कोई फर्क नहीं पड़ने वाला. साथ ही रामा सिंह ने यह भी दावा किया कि विधानसभा उपचुनाव में राजद की जीत होगी. बता दें कि इससे पहले राजद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी ने तेज प्रताप पर विवादित बयान देते हुए कहा था कि तेजप्रताप राजद में नहीं है. तेजप्रताप अलग संगठन बना लिया है.

वहीं राजद ने नेता रामा सिंह ने बिहार में एनडीएस की सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि यह उपचुनाव संदेश देगा कि बेईमानी से सत्ता का दुरुपयोग कर बिहार में एनडीए की सरकार बनाई गई. इसे जनता स्‍वीकार नहीं करेगी. उन्‍होंने कहा कि सभी को साथ मिलाकर तेजस्वी यादव के नेतृत्व में राजद हर चुनाव में एनडीए को पटकनी देगा. वहीं उन्होंने कांग्रेस के आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि यह दो सीटों का उपचुनाव है और इसमें राजद की जीत निश्चित है. इसलिए गठबंधन का सवाल नहीं उठता और जहां तक कांग्रेस की तरजीह का सवाल है तो लालू यादव से लेकर तेजस्वी यादव तक ने कांग्रेस को सबसे ज्यादा तरजीह दी है.


शिवानंद का भी तेजप्रताप को लेकर बयान

बता दें कि इससे पहले वैशाली में ही राजद के राष्‍ट्रीय उपाध्‍यक्ष शिवानंद तिवारी ने कहा था कि तेज प्रताप पार्टी में हैं ही नहीं. वे स्‍वत: निष्‍कासित हो चुके हैं. मालूम हो कि लालू के लाल तेज प्रताप यादव ने बगावती तेवर अख्तियार कर रखा है. बीते दिनों उन्‍होंने जेपी आंदोलन की तरह एलपी आंदोलन का ऐलान कर दिया. बताया जाता है कि उन्‍हें मनाने के लिए ही मां राबड़ी देवी दिल्‍ली से यहां आईं. अब लालू प्रसाद के पटना आने का इंतजार किया जा रहा है.

Find Us on Facebook

Trending News