BREAKING NEWS : आंखों पर काला चश्मा लगाए दिल्ली से पटना के लिए निकले CM नीतीश

BREAKING NEWS : आंखों पर काला चश्मा लगाए दिल्ली से पटना के लिए निकले CM नीतीश

PATNA : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अपने दोनों आंखों का सफल ऑपरेशन करवाने के बाद आज पटना वापस जाएंगे। बताया जा रहा है कि करीब 10:30 बजे नीतीश कुमार दिल्ली से पटना के लिए रवाना होंगे। जिसके लिए अभी अभी वह अपने दिल्ली आवास से एयरपोर्ट के लिए रवाना हो गए है। इस दौरान सीएम की कुछ तस्वीरें भी सामने आई है, जिसमें वह आंखों पर काला चश्मा लगाए नजर आए हैं।

इससे पहले रविवार को दिल्ली एम्स के डा. राजेंद्र प्रसाद नेत्र विज्ञान केंद्र में उनकी दूसरी आंख की सर्जरी हुई थी। सीएम नीतीश कुमार का इलाज कर रहे डॉक्टर जे एस टिटियाल ने बताया कि उन्हें मोतियाबिंद की परेशानी थी। मोतियाबिंद की सर्जरी के कुछ देर बात उन्हें एम्स से छुट्टी दे दी गई थी। जिसके बाद वो आज दिल्ली से पटना के लिए रवाना होंगे। 

गौरतलब है कि सीएम नीतीश कुमार 22 जून की देर शाम को पटना से दिल्ली पहुंचे थे। उनके दिल्ली पहुंचने पर मंत्रीमंडल विस्तार के लिए पीएम मोदी से मिलने की अटकलें लगाई जा रही थी। हालांकि ऐसी कोई भी राजनीतिक मुलाकात की खबर निकलकर सामने नहीं आई। दिल्ली पहुंचने के बाद उन्होंने सीधे एम्स का रुख किया जहां उन्होंने अपने पहले आंख का सर्जरी करवाया था। इसके बाद लगातार वो अपने दिल्ली स्थिति आवास पर स्वास्थ्य लाभ ले रहे थे।

Find Us on Facebook

Trending News