तेजप्रताप के बाद मीसा भारती और जगदानंद सिंह अपना नया रास्ता तलाश लें : निखिल आनंद

तेजप्रताप के बाद मीसा भारती और जगदानंद सिंह अपना नया रास्ता तलाश लें : निखिल आनंद

PATNA : भाजपा ओबीसी मोर्चा के राष्ट्रीय महामंत्री सह बिहार भाजपा प्रवक्ता डॉ० निखिल आनंद ने राजद पर निशाना साधते हुए कहा है कि, "बिहार विधानसभा उपचुनाव में राजद के स्टार प्रचारकों की सूची से तेजप्रताप यादव और मीसा भारती को निकाल दिया गया। अब सीधा इशारा है कि ये दोनों अपना अलग रास्ता तलाश लें। तेजप्रताप तो राजद से आउट हो गये हैं। मीसा भारती का लोकसभा टिकट कटना तय है, राज्यसभा में दुबारा नहीं भेजा जाएगा। मीसा अपना नया ठिकाना ढूंढ लें।

निखिल आनंद ने लालू परिवार द्वारा राजद के वरिष्ठ नेताओं की उपेक्षा किए जाने पर कटाक्ष करते हुए कहा कि, "किसी भी राजनीतिक दल के प्रदेश अध्यक्ष की इससे ज्यादा बेईज्जती क्या होगी कि उसको विधानसभा के उपचुनाव में प्रचार के लायक ही नहीं समझा गया है। जगदानंद सिंह को रघुवंश बाबू का अपमान याद करना चाहिए और नैतिक तौर पर राजद के बिहार प्रदेश अध्यक्ष से इस्तीफा दे देना चाहिए। दिलचस्प है कि राजद में अब्दुल बारी सिद्दीकी, शिवानंद तिवारी बिन पूछे भोंपू बन रहे हैं, हद है।

निखिल ने राजद के नेताओं- कार्यकर्ताओं से पूछा है कि क्या मनोज झा, रघुवंश बाबू, जगदा बाबू, सिद्दीकी, शिवानंद और अन्य पुराने नेताओं से बड़े समाजवादी नेता हो गए हैं? गजब है कि तेजस्वी के राजनीतिक गुरु बने मनोज झा के आगे राजद के वरिष्ठ समाजवादी नेताओं की पूछ तक नहीं हैं।

पटना से विवेकानंद की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News