लूट की बड़ी वारदात के बाद भागने की कोशिश में लगे लुटेरों को कुछ घंटे में पुलिस ने धर दबोचा, सारी रकम भी बरामद

लूट की बड़ी वारदात के बाद भागने की कोशिश में लगे लुटेरों को कुछ घंटे में पुलिस ने धर दबोचा, सारी रकम भी बरामद

BHAGALPUR : जिले में आए दिन भागलपुर में झपटमार और लूट कांड करने वाले अपराधियों का मनोबल बढ़ता ही जा रहा है। जिसके बाद अब पुलिस ने लूट की एक बड़ी घटना को वारदात के महज कुछ घंटे में सुलझा दिया है। साथ लूटी गई रकम के साथ तीन लुटेरों को भी गिरफ्तार किया है।

यह थी लूट की घटना

मामला ततारपुर थाना क्षेत्र से जुड़ा है। यहां गुरुवार को  करीब 4:30 बजे ततारपुर के रहमान क्लीनिक के कर्मी मोहम्मद नौशाद आलम अपने कुछ सहकर्मियों के साथ थाना पर आए और  सूचना दिया कि वह रहमान नर्सिंग होम ततारपुर में काम करते हैं और आज 10:50 लाख रुपए बैंक में जमा करने जाने के क्रम में उनसे जब्बारचक  के पास दो अज्ञात लोगों द्वारा पिस्तौल का भय दिखाकर छीन लिया गया।

तत्काल एक्शन में आई पुलिस 

तभी त्वरित कार्रवाई करते हुए सीसीटीवी फुटेज खंगाला गया एवं रहमान नर्सिंग होम के कर्मियों द्वारा घटनास्थल पर जाकर थानेदार को सारी बातें बताई गई। इससे पहले कि लूट की वारदात के बाद लुटेरे फरार हो पाते, पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए छापेमारी के क्रम में मोहम्मद नौशाद आलम, मोहम्मद अहसान अंसारी, मोहम्मद तौसिफ अंसारी को गिरफ्तार कर लिया।

लूट की रकम भी की बरामद

वही लूट के 10:50 लाख रुपए ,5 मोबाइल ,एक मोटरसाइकिल, एक काला रंग का बैग और बैंक का कुछ कागजात भी बरामद हुआ है। छापेमारी दल में ततारपुर थानाध्यक्ष सुनील कुमार झा अपर थानाध्यक्ष पूर्णेन्दु कुमार के अलावे कई सहकर्मी पुलिस शामिल थे। यह जानकारी प्रेसवार्ता कर सिटी एएसपी सुभम आर्य ने प्रेस वार्ता कर दी।

Find Us on Facebook

Trending News