उप चुनाव के बाद अब निकाय चुनाव पर राजनीति शुरू! ललन सिंह ने सुशील मोदी पर साधा निशाना, कहा - आपकी साजिश नाकाम, समय पर होंगे निकाय चुनाव

उप चुनाव के बाद अब निकाय चुनाव पर राजनीति शुरू!  ललन सिंह ने सुशील मोदी पर साधा निशाना, कहा - आपकी साजिश नाकाम, समय पर होंगे निकाय चुनाव

PATNA : कुढ़नी उपचुनाव भले ही खत्म हो गया है, लेकिन बिहार की राजनीति में आरोप प्रत्यारोप का दौर लगातार जारी है। जिसमें भाजपा और जदयू निकाय चुनाव को लेकर आमने सामने हैं। जिस तरह से कल सुप्रीम कोर्ट ने निकाय चुनाव पर रोक लगाने को लेकर दायर याचिका को एक माह के लिए टाल दिया, उसके बाद जदयू अध्यक्ष ललन सिंह ने भाजपा नेताओं पर बड़ा हमला बोला है। 

जदयू के दोबारा अध्यक्ष बने ललन सिंह ने भाजपा नेता व राज्य सभा सांसद सुशील मोदी को निशाने पर लेते हुए कहा कि आप लोगों की साजिश नाकाम साबित हुई है. अब तय समय पर निकाय चुनाव होंगे। ललन सिंह ने अपने ट्विटर हैंडल से लिखा कि "सुशील जी, नगर निकाय चुनाव में अति पिछड़े वर्ग के आरक्षण को समाप्त कराने और चुनाव रुकवाने के प्रयास में भाजपा विफल हो गई है। सर्वोच्च न्यायालय में नगर निकाय चुनाव स्थगित कराने एवं एकलपद पर आरक्षण समाप्त करने के लिए एसएलपी दायर कर तुरंत सुनवाई के लिए...। बता दें इससे पहले भी दोनों नेताओं के बीच ट्विटर वार होता रहा है।

तत्काल हस्तक्षेप करने की मांग

 सुप्रीम कोर्ट में बुधवार को याचिकाकर्ता सुनील कुमार की ओर से गुहार लगायी गयी कि मामले की अर्जेंसी को देखते हुए आवेदनों को तत्काल सुनवाई के लिए लिया जाये. यह न सिर्फ याचिकाकर्ता के हित में होगा, बल्कि राज्य और आम जनता के हित में भी होगा. बिहार में नगर निकाय चुनाव की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है, इसलिए यह न्याय के हित में होगा कि सुप्रीम कोर्ट तत्काल इस मामले को सुने. कोर्ट ने 20 जनवरी की अगली तारीख दे रखा (Supreme Court On Municipal Election in Bihar ) है. उस समय तक पूरी चुनाव प्रक्रिया समाप्त हो जाएगी. ऐसे में कोर्ट को तत्काल हस्तक्षेप करना चाहिये। जिस पर सुप्रीम कोर्ट में कल सुनवाई के दौरान चुनाव पर रोक लगाने से इंकार कर दिया था।

Find Us on Facebook

Trending News