बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मंत्रिमंडल विस्तार के बाद पूर्व मंत्री शाहनवाज हुसैन ने नए मंत्रियों को दी बधाई, मंत्री लेसी सिंह के समर्थकों ने होली खेलकर मनाई ख़ुशी

मंत्रिमंडल विस्तार के बाद पूर्व मंत्री शाहनवाज हुसैन ने नए मंत्रियों को दी बधाई, मंत्री लेसी सिंह के समर्थकों ने होली खेलकर मनाई ख़ुशी

PURNEA : लंबे समय के बाद बिहार में मंत्रिमंडल विस्तार हुआ है। पूर्णिया के धमदाहा की विधायक लेसी सिंह ने मंत्री पद की शपथ ली है जिसको लेकर कार्यकर्ताओं में खुशी है। पुर्णिया स्थित लेसी सिंह के आवास पर कार्यकर्ताओं ने जमकर आतिशबाजी की और एक दूसरे को गुलाल लगाया। साथ ही मिठाइयां बांटी।

जदयू नेता रूपेश सिंह ने कहा कि मंत्रिमंडल में जगह मिलने से कार्यकर्ताओं में खुशी है। उनके आने से पूर्णिया  सीमांचल सहित पूरे सूबे का विकास होगा। आज होली से पूर्व धमदाहा विधानसभा सहित पूरे बिहार के लिए खुशी का खबर मिला है। लेशी सिंह को काम के अनुरूप तीसरी बार मंत्रालय मिलना पर सैकड़ो की संख्या में मौजूद सभी ने जोरदार जश्न मनाया। कहा की वे केवल धमदाहा विधानसभा की ही विधायक के रूप में काम नहीं करती है। बल्कि पूरे बिहार की जनता के लिए हमेशा काम करते रही है। 

लेशी सिंह जी को उनके द्वारा किए गए अपने क्षेत्र में चौमुखी विकास के कारण लगातार तीसरी बार मंत्री बन कर पूरे क्षेत्र के लिए होली से पहले होली मनाने का मौका मिला है। लेशी सिंह को मंत्रालय मिलने पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश जी,देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और एनडीए गठबंधन के तमाम बड़े नेता का आभार व्यक्त करते है। लेशी सिंह हमेशा अपने क्षेत्र में विकास करती आई है चाहे सड़क हो बिजली हो पुल पुलिया हो चाहे स्कूल हो या फिर महाविद्यालय हो चाहे क्राइम कण्ट्रोल के क्षेत्र में हो सभी पर बेहतर काम हुआ है। लेशी सिंह को मंत्री बनाए जाने पर सभी कार्यकर्ता और क्षेत्र के लोगों में खुशी हैं। इस खुशी के मौके पर रूपेश कुमार सिंह, रिंकू सिंह,अंकित झा ,कुमुद कुमार,विभांशु कुमार, अभिषेक कुमार,राकेश कुमार, नीरज कुमार,अनिल कुमार,सौरव प्रकाश, ओम कुमार,बलराम कुमार,सूरज कुमार, सोनी कुमार,मोनू कुमार,बिट्टू कुमार,चंद्रमणि कुमार,पवन कुमार,पिंटू कुमार, सत्यम कुमार,अनुराग कुमार एवं सैकड़ो की संख्या मौजूद थे।

वहीँ भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता सैयद शाहनवाज हुसैन ने नीतीश मंत्रिमंडल के विस्तार पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि मंत्रिमंडल विस्तार के साथ बिहार की एनडीए सरकार एक बार फिर से पूरी ताकत से बिहारवासियों की खिदमत के लिए तैयार है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में सभी मंत्रिगण दिन रात मेहनत करेंगे और बिहार को अग्रणी और विकसित राज्यों में देखऩे का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का संकल्प पूरा होगा। बिहार के नए मंत्रिमंडल में सभी वर्गों का प्रतिनिधत्व है। कहा की मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार में गठित हुआ नया मंत्रिमंडल बहुत अच्छा और सरकार में नई ऊर्जा का संचार करने वाला है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मार्गदर्शन में बिहार का नया मंत्रिमंडल बिहार वासियों की उम्मीदों, आकांक्षाओं को पूर्ण करेगा और बिहार को अग्रणी राज्य बनाने का संकल्प पूरा होगा। 

पूर्णिया से अंकित कुमार झा के साथ भागलपुर से बालमुकुन्द की रिपोर्ट

Suggested News