बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में महिला की मौत के बाद परिजनों ने जमकर किया बवाल, दहेज़ के लिए हत्या का लगाया आरोप, पुलिस ने आरोपी पति को हिरासत में लिया

मुजफ्फरपुर में महिला की मौत के बाद परिजनों ने जमकर किया बवाल, दहेज़ के लिए हत्या का लगाया आरोप, पुलिस ने आरोपी पति को हिरासत में लिया

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर में संदिग्ध परिस्थिति में एक महिला के मौत के बाद आक्रोशित परिजनों ने जमकर बवाल काटा। आपको बताते चले की पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के अहियापुर थाना क्षेत्र के अयाची ग्राम का है। जहां के रहने वाले मुरारी कुमार की शादी तकरीबन 2 वर्ष पूर्व चंपारण के सुगौली थाना क्षेत्र के गिद्दा निवासी नेहा कुमारी के साथ हुई थी। जिसके बाद आज संदिग्ध स्थिति में नेहा कुमारी की मौत हो गई। वही नेहा कुमारी की मौत के बाद पूरे मामले की सूचना नेहा कुमारी के परिजनों को दी गई।

सूचना पर पहुंचे नेहा कुमारी के परिजनों ने ससुराल वालों पर दहेज के लिए हत्या का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा करना शुरू कर दिया। जिसके बाद मृतक नेहा कुमारी के परिजनों ने पूरे मामले की शिकायत अहियापुर थाने की पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची अहियापुर थाना के पुलिस ने पूरे मामले की बारीकी से जांच करते हुए मृतक नेहा कुमारी के डेड बॉडी को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटनास्थल से मृतक नेहा कुमारी के पति मुरारी कुमार को हिरासत में ले लिया है। 

पूरे मामले पर मृतक नेहा कुमारी के परिजनों ने बताया कि तकरीबन 2 वर्ष पूर्व नेहा की शादी अहियापुर थाना क्षेत्र के अयाची ग्राम के रहने वाले मुरारी कुमार के साथ हुई थी। कुछ दिनों तक सब कुछ ठीक-ठाक रहा। लेकिन कुछ दिनों बाद से ही दहेज के लिए नेहा को बराबर प्रताड़ित किया जाने लगा। आज उसके ससुरालवालों ने मिलकर नेहा की हत्या कर दी है। 

पूरे मामले में पूछे जाने पर अहियापुर थाना अध्यक्ष रोहन कुमार ने बताया कि थाना क्षेत्र के अयाची ग्राम में एक महिला की संदिग्ध स्थिति में मौत की सूचना प्राप्त हुई थी। इसके बाद घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच की गई है। साथ ही मृतक नेहा कुमारी के डेड बॉडी को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। घटनास्थल से मृतक नेहा कुमारी के पति मुरारी कुमार को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। 

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट

Suggested News