जहरीली शराब के मौत के बाद मुखिया व मुखिया समर्थक ने शराब माफियाओं के खिलाफ खोला मोर्चा, भट्टी को किया ध्वस्त आग के हवाले

जहरीली शराब के मौत के बाद मुखिया व मुखिया समर्थक ने शराब माफियाओं के खिलाफ खोला मोर्चा, भट्टी को किया ध्वस्त आग के हवाले

NAWADA :  नवखदा रोह प्रखंड के पचोहिया गांव में सकरी नदी के किनारे चल रहा अवैध शराब की भठ्ठी को मुखिया समर्थकों ने को नष्ट कर दिया। ओहारी पंचायत की मुखिया अनीता देवी को सूचना मिली की पचोहिया गांव के पास सकरी नदी के किनारे अवैध शराब की भठ्ठी संचालित है। सूचना पुख्ता होने के बाद मुखिया पति के नेतृत्व में सैकड़ों ग्रामीण सकरी नदी के किनारे पहुंचे और अवैध शराब भट्ट को ध्वस्त किया। इस दौरान नदी के किनारे बालू में दबाकर रखे गए लगभग 50 प्लास्टिक का ड्रम को उखाड़ा और उसमें तैयार हो रहे जावा महुआ को नष्ट किया। 

इसके अलावा शराब बनाने के बर्तन और कई उपकरणों को भी बरामद कर मुखिया समर्थक द्वारा गांव लाया गया। मुख्य समर्थकों द्वारा शराब की बड़ी खेप पकड़े जाने पर जहां एक और अवैध शराब माफियाओं में खलबली मच गई है। वही आसपास के लोग मुखिया के इस प्रयास की भूरी भूरी प्रशंसा भी कर रहे हैं। वही यह बड़ी कार्रवाई स्थानीय ग्रामीण के द्वारा किया गया है।

वहीं शराब के मामले पर कादिरंगज ओपी थाना प्रभारी सूरज कुमार ने बताया है कि हम लोग गांव में जाकर मुहिम चलाए थे शराब माफियाओं के प्रति मुहिम का असर भी देखने को मिला है। जहां मुखिया के देखरेख में शराब की भट्टी को ध्वस्त किया गया है। ध्वस्त करने से पहले मुखिया के द्वारा पुलिस को जानकारी नहीं दी गई थी लेकिन ध्वस्त करने के बाद  जानकारी प्राप्त हो रहा है।

Find Us on Facebook

Trending News