सीतामढ़ी में महिला की मौत के बाद परिजनों ने किया जमकर हंगामा, डॉक्टर पर लापरवाही का लगाया आरोप

सीतामढ़ी में महिला की मौत के बाद परिजनों ने किया जमकर हंगामा, डॉक्टर पर लापरवाही का लगाया आरोप

SITAMARHI : सीतामढ़ी में चिकित्सक की लापरवाही से मरीज की मौत हो गई है। महिला की बीते दिन शहर के एक निजी क्लिनिक में ऑपरेशन कराने के तीन दिन बाद कैंसर से मौत हो गई है। बता दे की महावीर कैंसर संस्थान द्वारा कैंसर की पुष्टि करने के बाद ऑपरेशन न कराने की बात परिजनों को कही गई थी। जिसके बाद आक्रोशित परिजनों द्वारा मेहसौल ओपी क्षेत्र के सुरसंड रोड स्थित चिकित्सक के क्लीनिक पर जमकर हंगामा किया गया था। वही मृतक के घर पर परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। बता दे की रीगा थाना क्षेत्र के भोरहा निवासी मुस्तकीम अंसारी के 55 वर्षीय पत्नी हसीना खातून को बीते दिनों शहर के सुरसंड रोड स्थित डॉ एम ठाकुर के पुत्र डॉ मयंक ठाकुर के क्लिनिक में पेट मे दर्द होने की सिकायत पर दिखाया गया। 

जहां जांच के बाद उनके पत्नी को पत्थर होने की बात बताई गई। जिसको लेकर उनको आपरेशन कराने की सलाह दी गयी। जिसके बाद परिजनों ने मरीज का  आपरेशन कराया। दो तीन दिन रखने के बाद उसे अस्पताल से छोड़ दिया गया। पुनः उसके पेट मे दर्द होने पर उसने डॉक्टर से सलाह ली। जिसपर उसे दूसरे जगह दिखाने की सलाह दी गयी। जिस पर परिजनों के द्वारा दूसरे जगह सलाह ली गयी तो वहां उसे गलत आपरेशन होने से कैंसर होने की बात बताई गई। जिसपर परिजनों के द्वारा महावीर कैंसर अस्पताल पटना में इलाज के लिए ले जाया गया। जहां जांच के दौरान गलत आपरेशन करने से कैंसर होने की पुष्टि की गई। उन्हें सलाह दिया गया कि आपरेशन नही हो सकता, इन्हें घर ले जाये। 

परिजनों ने बताया कि पत्थर के बजाए उसके मरीज का माँस काट दिया गया। जिससे उसे कैंसर हो गया। जिससे उसकी कल देर रात मौत हो गयी। परिजनों के द्वारा चिकित्सक पर गलत आपरेशन करने से मरीज को कैंसर से मौत होने पर मेहसौल ओपी में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाया गया हैं।

सीतामढ़ी से अविनाश की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News