बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

प्यार में मिले धोखे के बाद बीच चौराहे युवती का ड्रामा, प्रेमी पर लगाया दैहिक शोषण के बाद छोड़ देने का आरोप

प्यार में मिले धोखे के बाद बीच चौराहे युवती का ड्रामा, प्रेमी पर लगाया दैहिक शोषण के बाद छोड़ देने का आरोप

KATIHAR : अपने प्यार से धोखे के आरोप पर प्रेमिका ने प्रेमी के चौक पर ही  जमकर ड्रामा मचाया, इश्क के इस ड्रामा बाजी को देखने में जुटे लोगों में है कई तरह के चर्चा शुरू हो गई। सहायक थाना क्षेत्र के हवाई अड्डा चौक पर अपने प्रेमी पर लव,सेक्स और धोखा के आरोप लगाते यह तेजा टोला के रहने वाली है।  

युवती का आरोप है कि मिस कॉल से लगभग दो साल पहले एक मिसकॉल के जरिए  दशरथ साहनी से बातचीत शुरू हुई थी। जिसके बाद उसने प्यार का इजहार किया  और दोनों ने मिलकर जीने मरने की कसमें खाते हुए प्यार में हदें पार कर ली। मगर अब दशरथ उससे शादी नहीं करना चाहता है, साथ ही पुलिस विभाग में नौकरी करने वाले अपने भाई का रसूख दिखाते हुए उसका कोई कुछ नहीं बिगाड़ पाने की धमकी देता है, इसी बात को लेकर जब थाने में प्रेमिका की गुहार नहीं सुनी गई तो वह अपने प्रेमी दशरथ के घरवाले चौक हवाई अड्डा चौक पहुंचकर जमकर बवाल काटा।तमाशबीन भीड़ ने इश्क में इस ड्रामेबाजी को देखकर सिर्फ यही कहने लगे कि "मिस कॉल" वाली लव स्टोरी का अंजाम शायद ऐसा ही होता है।

18 लाख दहेज मिलेगा तो करुंगा शादी

भागीरथ सहनी दारोगा का भाई दशरथ सहनी पर गंभीर आरोप लगाते हुए युवती ने बताया कि पहले तो उसने मुझसे अच्छी अच्छी बातें कर मेरा शोषण किया। जिसके बाद वह कहने लगा कि वह उसी लड़की से शादी करेगा, जो दहेज 18 लाख रुपए दहेज देगा। युवती ने आरोप लगाया कि वह इस धोखे की शिकायत को लेकर थाने गई थी, लेकिन वहां मेरी शिकायत नहीं लिखी गई। वहीं युवती ने बताया कि वह उसे मारने की कोशिश कर रहा है। 


Suggested News