बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

UP News: सुल्तानपुर में मंगेश यादव के एनकाउंटर के बाद एक और बदमाश से पुलिस की मुठभेड़

UP News: सुल्तानपुर में मंगेश यादव के एनकाउंटर के बाद एक और बदमाश से पुलिस की मुठभेड़

UP News: उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर में दिनदहाड़े ज्वेलरी शॉप लूट कांड में शामिल मंगेश यादव के एनकाउंटर के बाद यूपी में राजनीतिक गरमा गई थी सत्ता पक्ष और विपक्ष मंगेश यादव के एनकाउंटर को लेकर आमने-सामने थे। अब मंगेश यादव के बाद लूट कांड में शामिल एक और बदमाश की पुलिस के साथ मुठभेड़ हुई जिसमें बदमाश घायल हो गया। बताया जाता है कि पुलिस मुठभेड़ में एक लाख का इनामी अजय यादव घायल हुआ है उसके पैर में गोली लगी है फिलहाल उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।


सुल्तानपुर में ज्वेलरी शॉप में हुई डकैती के मामले में पुलिस ने अब तक पांच बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है जबकि एक आरोपी मंगेश यादव को पुलिस ने एनकाउंटर में मार गिराया था जिन बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है उन सभी पांचो बदमाशों के ऊपर एक-एक लाख रुपए का नाम था। गिरफ्तार किए गए आरोपियों में अरविंद यादव, दुर्गेश सिंह, विवेक सिंह, अजय यादव और विनय शुक्ला का नाम शामिल है बता दें एक सप्ताह पहले 28 अगस्त को बदमाशों ने सुल्तानपुर ज्वेलरी शॉप पर दिनदहाड़े लूट की घटना को अंजाम दिया था।


बदमाशों के पास से ज्वैलरी शॉप से लूटा गया 2 किलो 700 ग्राम हीरे जड़ित सोने के जेवरात बरामद किये गए हैं. 28 अगस्त को हुई डकैती के दौरान बदमाशों ने जिस बोलेरो गाड़ी को बैकअप में रखा था वो बोलेरो भी बरामद  हुई है . बोलेरो का मालिक त्रिभुवन कोरी को पहले ही एनकाउंटर के बाद गिरफ्तार किया जा चुका है.

Editor's Picks