बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नीतीश मंत्रिमंडल विस्तार के बाद तेजस्वी ने कही बड़ी बात – मंत्रियों को खास निर्देश

नीतीश मंत्रिमंडल विस्तार के बाद तेजस्वी ने कही बड़ी बात – मंत्रियों को खास निर्देश

पटना. नीतीश मंत्रिमंडल के विस्तार के बाद मंगलवार को 31 सदस्यों ने मंत्री पद की शपथ ली. मंत्री बनने वालों में राजद के 16, जदयू के 11 और कांग्रेस के 2 सदस्यों को मंत्री पद की शपथ दिलाई गई. इसके अलावा हम के एक और निर्दलीय एक को मंत्री बनाया गया है. मंत्रिमंडल विस्तार के बाद उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने ट्विट कर सभी मंत्रियों के लिए अहम बात कही.

उन्होंने कहा, आज बिहार सरकार के मंत्री के रूप में शपथ लेने वाले विधानमंडल के सभी माननीय सदस्यों को हार्दिक बधाई। आशा और विश्वास है कि सभी मंत्रिगण आदरणीय श्री नीतीश कुमार जी के नेतृत्व में पूर्ण निष्ठा, कर्मठता, ईमानदारी, पारदर्शिता और आपसी समन्वय के साथ बिहार के विकास में योगदान देंगे।


नीतीश मंत्रिमंडल में 31 नए मंत्रियों के आलावा नीतीश और तेजस्वी यादव को जोड़कर 33 लोग हो गए हैं. नए मंत्रियों में मंत्री बनने वालों में राजद से तेज प्रताप यादव, आलोक मेहता, सुरेन्द्र यादव, रामानंद यादव, ललित यादव, कुमार सर्वजीत, समीर महासेठ, चन्द्रशेखर, अनीता देवी, जितेन्द्र कुमार राय, सुधाकर सिंह, कार्तिक सिंह, इसराइल मंसूरी, शमीम अहमद, सुरेन्द्र राम, शहनवाज आलम हैं.

जदयू से विजय चौधरी, बिजेंद्र यादव, अशोक चौधरी, श्रवण कुमार, लेसी सिंह, संजय झा, मदन सहनी, शीला मंडल, सुनील कुमार, जयंत राज, जमा खान हैं. इसके अलावा कांग्रेस में अफाक आलम, मुरारी गौतम हैं. वहीं हम से संतोष सुमन जबकि निर्दलीय सुमित सिंह हैं. 


Suggested News