दानापुर में लव मैरिज के बाद लड़की ने लगाई फांसी, सुसाइड नोट में बताई प्यार में जान दे देने की पूरी कहानी

दानापुर में लव मैरिज के बाद लड़की ने लगाई फांसी,  सुसाइड नोट में बताई प्यार में जान दे देने की पूरी कहानी

पटना. राजधानी पटना के दानापुर में लव मैरिज के बाद एक लड़की ने गले में दुपट्टा बांधकर पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली. मृतका की पहचान 21 वर्षीय इशरत परवीन के रूप में हुई है. आत्महत्या करने से पहले मृतका ने सुसाइड नोट भी लिखा है, जिसमें उसने एक लड़के से प्यार का जिक्र किया है. बताया जाता है कि नासरीगंज निवासी मोहम्मद आलमगीर के पुत्री इशरत परवीन ने गले में दुपट्टा बांधकर पंखे से लटककर अपनी जान दे दी है. घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस घटना का कारण प्रेम प्रसंग बता रही है.

बताया जा रहा है कि इशरत परवीन मोहल्ले के किसी युवक से कुछ वर्षों से प्यार करती थी. एक सप्ताह पूर्व इशरत परवीन ने घर से भागकर पंजाब जाकर उस लड़के से शादी कर ली थी. परिवार के लोगों ने जब इसकी सूचना दानापुर थाने में दी तो थाने के दबाव के बाद लड़की वापस दानापुर लौट गई थी. मरने से पहले इशरत परवीन ने जो सुसाइड नोट छोड़ रखा है उसमें उसने अपने मौत का कारण एक लड़के से प्रेम और शादी की बात बताई है. दानापुर थानेदार कमलेश्वर प्रसाद ने बताया कि इशरत परवीन दानापुर के पिज़्ज़ा हट में नौकरी करती थी. फिलहाल पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है.

वहीं सुसाइड नोट में लड़की ने अपने माता-पिता से माफी मांगते हुए लिखा है कि वह अपनी मर्जी से आत्महत्या कर रही है. वह जिस लड़के से प्यार करती है उसे छोड़कर उसके बिना वह नहीं रह सकती. साथ ही परिवार का भरोसा तोड़ने के लिए उसने माफी भी मांगी है. 



Find Us on Facebook

Trending News