बेनीपट्टी में युवा पत्रकार की हत्या के बाद परिजनों से मिलने पहुंचे भारतीय जन परिवार पार्टी अध्यक्ष, की दोषियों को फांसी देने की मांग

बेनीपट्टी में युवा पत्रकार की हत्या के बाद परिजनों से मिलने पहुंचे भारतीय जन परिवार पार्टी अध्यक्ष, की दोषियों को फांसी देने की मांग

PATNA : मधुबनी का अविनाश झा हत्याकांड सुर्खियों में है । 22 साल के स्वतंत्र पत्रकार को मेडिकल माफियाओं ने साजिश रचकर मौत के घाट उतार दिय । अविनाश ने अवैध नर्सिंग होम के खिलाफ ना सिर्फ आवाज बुलंद करने का काम किया था बल्कि कानूनी कार्रवाई करवा कर इस गोरखधंधे को बंद भी करवाया था। लेकिन उसकी लड़ाई अभी बाकी थी दर्जनों अवैध नर्सिंग होम चल रहे थे ।  इसी बीच मेडिकल माफियाओं ने साजिश रच अविनाश का अपहरण किया और उसकी निर्मम हत्या कर दी और साक्ष्य को मिटाने के लिए उसके शव को जलाने का प्रयास किया ।

युवा पत्रकार की हत्या की खबर सुन भारतीय जन परिवार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पृथ्वी कुमार माली आज बेनीपट्टी पहुंचे और अविनाश में परिजनों से मिलकर शोक संवेदना प्रकट की। उन्होंने अविनाश के परिजनों को भरोसा दिलाया कि वो हर दुःख-सुख में उनके साथ रहेंगे।

वहीं मीडिया से बात करते हुए राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि वो मुख्यमंत्री से मांग करते हैं कि अविनाश हत्या कांड के मास्टरमाइंड को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए,मामले की स्पीडी ट्रायल चलाकर दोषियों को फांसी की सजा दी जाए । साथ ही पीड़ित परिवार को 1 करोड़ रुपये मुआवजा और एक परिजन को सरकारी नौकरी दी जाए । 

पृथ्वी कुमार ने कहा कि बिहार में आएदिन पत्रकारों पर हमला और उनकी हत्या आम बात हो गई है । सरकार अपराधियों पर अंकुश लगाने में विफल है । सरकार अविलंब पत्रकार सुरक्षा कानून लागू करें और पत्रकारों की सुरक्षा सुनिश्चित करें ।

Find Us on Facebook

Trending News