BREAKING NEWS : तस्वीरें वायरल होने के बाद छपरा जेल में सघन छापेमारी, नहीं मिला कोई भी आपत्तिजनक सामान

BREAKING NEWS : तस्वीरें वायरल होने के बाद छपरा जेल में सघन छापेमारी, नहीं मिला कोई भी आपत्तिजनक सामान

CHHAPRA : छपरा जेल में मोबाइल पर बात करते हुए कैदियों का वीडियो वायरल होने से मचे हड़कंप के बाद जिला प्रशासन हरकत में आया है। बुधवार को अहले सुबह जेल में सघन छापेमारी की गई। हालांकि छापेमारी टीम को ना तो मोबाइल बरामद हुआ और ना ही कोई आपत्तिजनक सामान। छापेमारी टीम में डीएम डॉ नीलेश रामचंद्र देवरे, एसपी संतोष कुमार, एसडीओ सदर समेत अन्य अधिकारी शामिल थे। 

अधिकारियों के अनुसार फिलहाल जेल में ऐसा कोई आपत्तिजनक सामान नहीं मिला है और ना ही कोई मोबाइल मिला है। सुबह 4:00 बजे से शुरू छापेमारी करीब 2 घंटे तक चली । मालूम हो कि छपरा जेल में कुछ कैदियों का मोबाइल पर बात करते हुए वीडियो वायरल हुआ था जिसके बाद से जेल अधीक्षक लगातार हर वार्ड में छापेमारी कर रहे थे। उनके छापेमारी में अब तक छह मोबाइल बरामद हुए हैं और उन्होंने इस संबंध में स्थानीय भगवान थाने में नामजद एफ आई आर दर्ज करा दी है। ऐसे में डीएम एसपी की छापेमारी में अभी तक कोई आपत्तिजनक सामान नहीं बरामद हुई है।

मोबाइल पर बात करते तस्वीरें हुई थी वायरल

एक दिन पहले ही छपरा जेल से जुड़ा एक वीडियो सामने आया था, जिसमें बैरक में बंद कुछ कैदियों को फोन पर बात करते हुए देखा गया था। जिसके बाद से जेल प्रशासन पर सवाल उठाए जा रहे थे।

Find Us on Facebook

Trending News