टीम इंडिया को 3-0 से रौंदने के बाद साउथ अफ्रीकी के इस खिलाड़ी ने लगाए जय श्रीराम के नारे, हनुमान जी का है बड़ा भक्त

टीम इंडिया को 3-0 से रौंदने के बाद साउथ अफ्रीकी के इस खिलाड़ी ने लगाए जय श्रीराम के नारे, हनुमान जी का है बड़ा भक्त

DESK : आम तौर पर ऐसा भारत में देखा जाता है कि जब भारतीय क्रिकेट टीम द्वारा कोई मैच जीतने पर लोग जय श्रीराम के नारे लगाते हैं, लेकिन, यहां मामला थोड़ा उल्टा है। इस बार न तो भारत की धरती थी, न ही टीम इंडिया को जीत मिली थी, फिर भी यहां जय श्रीराम गूंजने लगा। इस बार यह नारा साउथ अफ्रीका की टीम की तरफ से लगाया गया। साउथ अफ्रीका टीम का हिस्सा रहे केशव महाराज ने जीत के बाद एक मैसेज पोस्ट किया, जो अब वायरल हो गया है और लोग उसे खूब पसंद कर रहे हैं। बता दें भारतीय टीम यहां टेस्ट सीरीज में 1-2 और वनडे सीरीज में 0-3 हारकर वापस लौटी है। 


इस खिलाड़ी ने लिखा जय श्रीराम

दरअसल, साउथ अफ्रीका के सीरीज जीतने बाएं हाथ के स्पिनर केशव महाराज ने सोशल मीडिया पर पोस्ट डाल कर जय श्री राम लिखा। उनकी यह पोस्ट खूब वायरल हो रही है। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा, कि क्या सीरीज थी। इस टीम पर नाज है कि ये टीम कितना आगे आ चुकी है। अगली सीरीज की तैयारी का वक्त है, जय श्री राम।

यूपी से ताल्लुक रखता है केशव का परिवार

साउथ अफ्रीकी स्पिनर का परिवार यूपी से जुड़ा है। केशव महाराज के पिता के दादा सुल्तानपुर में रहते थे। 1874 में वह डरबन में जाकर बस गए थे। लगभग डेढ़ सौ साल से दक्षिण अफ्रीका में रहने के बाद भी केशव का परिवार का भारतीय संस्कृति और यहां के त्योहारों के प्रति लगाव बना रहा। खुद केशव भी हनुमान भक्त हैं। वे हमेशा मंदिर जाते हैं

Find Us on Facebook

Trending News