पटना में शादी के दो महीने बाद बदमाशों ने की युवक की चाकू मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

पटना में शादी के दो महीने बाद बदमाशों ने की युवक की चाकू मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

PATNA : पटना से सटे धनरुआ थाना के किस्तिपुर गांव में 22 वर्षीय एक युवक को घर से बुलाकर तीन बदमाशों के द्वारा चाकू से गोदकर उसकी हत्या कर दिए जाने का एक मामला सामने आया है। मृतक युवक शिवम कुमार स्थानीय गांव निवासी उमेश प्रसाद का पुत्र है। उसकी मौत इलाज के दौरान पटना के पत्रकार नगर थाना क्षेत्र के एक निजी नर्सिंग होम में गुरुवार की सुबह हो गयी। 

इस संबंध में मृतक के पिता ने अपने ही गांव के तीन युवकों गणेश प्रसाद के पुत्र सितलाल कुमार, केदार प्रसाद के पुत्र किशोर कुमार व सिद्धनाथ प्रसाद के पुत्र मलिया के विरुद्ध पत्रकार नगर थाना में नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई है। फ़िलहाल पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया है। घटना 22 जुलाई की शाम की है। मृतक के पिता का आरोप है कि घटना की शाम उक्त तीनों आरोपी उसके पुत्र को बहला फुसलाकर घर से बुलाया और चाकू मारकर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। 

उसे इसकी जानकारी तब हुई जब बिरंजी पर स्थित एक निजी नर्सिंग होम के चिकित्सक का फोन आया। चिकित्सक ने उसे बताया कि उसका पुत्र गंभीर रूप से घायल है और उसकी हालत बेहद नाजुक बनी हुई है। बाद में वह वहां पहुंचा और अपने पुत्र को बेहतर इलाज के लिए पत्रकार नगर थाना क्षेत्र के एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया। बाद में इलाज के दौरान गुरुवार की सुबह उसकी मौत हो गई। मृतक युवक की दो माह पूर्व ही शादी हुई थी। 

फ़िलहाल घटना के कारणों का पता नहीं चल सका था। इस बाबत धनरुआ के थानाध्यक्ष दीनानाथ सिंह ने बताया कि उन्हें घटना की जानकारी नहीं थी। इस संबंध में पत्रकार नगर थाना में मृतक के पिता के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस घटना की छानबीन में जुट गई है। 

पटना से सुजीत की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News