BIHAR NEWS : चुनाव जीतते ही मुखिया समर्थकों ने मचाया तांडव, विरोधियों के साथ जमकर की मारपीट

BIHAR NEWS : चुनाव जीतते ही मुखिया समर्थकों ने मचाया तांडव, विरोधियों के साथ जमकर की मारपीट

GAYA : जिले के मगध विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के भोला बीघा गांव के गंगिया ताड़ में एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। बताया जा रहा है की मुखिया का चुनाव जीतते ही अपने प्रतिद्वंदी के समर्थक के बच्चे की हत्या कर दिया गया है। इस संबंध में ग्रामीणों ने बताया कि 60 की संख्या मे आकर मुखिया समर्थकों ने पूरे गांव को घेर लिया और प्रतिद्वंदी के समर्थक के साथ मारपीट करने लगे। जिसमे एक गर्भवती महिला के बच्चे की पेट में ही मौत हो गई। साथ ही महिला परबिला देवी भी गंभीर रूप से घायल है। 

ग्रामीणों ने कहा कि चुनाव हार जीत को लेकर झगड़ा हुआ है। चुनाव जीतने वाले मुखिया गौरी देवी के समर्थकों ने हारने वाले मुखिया के ख़िलाफ़ मुर्दावाद का नारा लगाकर  मारपीट किया है। जिससे गांव वाले काफी भयभीत है। फिलहाल मगध विश्वविद्यालय थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर 15 नामजाद अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी में जुट गयी है।

वही दूसरी ओर घायल परबिला देवी को तबियत ज्यादा गम्भीर रहने के कारण मगध मेडिकल से पटना रेफर कर दिया गया है। ग्रामीणों ने कहा कि चुनाव जीतते ही मुखिया समर्थकों द्वारा 50 से 60 की संख्या में डीजे बजाकर शराब के नशे में नाच गाना किया जा रहा था। साथ ही हारने वाले मुखिया के समर्थकों के घर में घुसकर उनके बीबी बच्चे की इज्जत पर हमला बोल दिया गया। 

गया से संतोष कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News