बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कपिल शर्मा के शो में लोगों का दिल जीतने के बाद अब खान सर कर सकते हैं राजनीति में इंट्री, बड़े नेता के साथ बातचीत की तस्वीरें हो रही वायरल

कपिल शर्मा के शो में लोगों का दिल जीतने के बाद अब खान सर कर सकते हैं राजनीति में इंट्री, बड़े नेता के साथ बातचीत की तस्वीरें हो रही वायरल

PATNA : पटना में कोचिंग सेंटर चलानेवाले खान सर  बिहार से निकलकर अब दुनिया में लोकप्रिय हो गए हैं। जिस तरह से कपिल शर्मा के शो में उन्होंने अपनी जिंदगी का सच लोगों के बीच रखा, उसे काफी पसंद किया गया। अब चर्चा खान सर के राजनीति में इंट्री करने को लेकर होने लगी है। खान सर की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें वह लोजपा रामविलास प्रमुख चिराग पासवान के साथ नजर आ रहे हैं और दोनों किसी गंभीर विषय पर बातचीत कर रहे हैं। तस्वीर के वायरल होने के बाद अब इस बात के कयास लगने शुरू हो गए हैं कि खान सर जल्द ही राजनीति में भी अपनी धाक जमाने की तैयारी में हैं।

बता दें कि इससे पहले भी खान सर की राजनीति में आने की चर्चाएं हो रही थी। खान सर को एक चुनावी प्रचार अभियान में देखा गया था। इस दौरान खान सर एक चुनावी प्रचार गाड़ी पर नजर आए थे। यह देख खान सर की राजनीति में एंट्री को लेकर बात शुरू हो गई थी। हालांकि खान सर खुद चुनाव नहीं लड़े रहे थे।

मोटिवेट होने के लिए भी सुनते हैं लोग

खान सर के youtube चैनल पर 20 मिलियन से अधिक सब्सक्राइबर है जो एजुकेशनल चैनल में एक बहुत बड़ा रिकॉर्ड है.पटना में अभ्यर्थियों को सरकारी नौकरी की तैयारी कराते हैं. खान सर का पढ़ाने का अंदाज बहुत ही निराला है. पटना वाले खान सर ठेठ अंदाज में बच्चों को पढ़ाते हैं. बहुत लोग खान सर के वीडियो को खुद को मोटिवेट होने के लिए भी सुनते हैं।

युवाओं के बीच लोकप्रिय

खान सर युवा छात्रों में बहुत लोकप्रिय हैं। सिर्फ बिहार में उनके लाखों युवा फैंस हैं। खान सर अगर राजनीति में इंट्री करते हैं, तो इसका बड़ा फायदा उस पार्टी को मिलेगा, जिस पार्टी से वह जुड़ेंगे। 


Suggested News