अगले जनम मोहे बिटिया न कीजो, बच्ची को जन्म देने पर महिला की हत्या

अगले जनम मोहे बिटिया न कीजो, बच्ची को जन्म देने पर महिला की हत्या

मुजफ्फरपुर : खबर मुजफ्फरपुर के औराई थाना क्षेत्र से आ रही जहां पानापुर गांव में दहेज लोभियों ने तीन बच्ची को जन्म देने पर महिला की हत्या कर दी. इस संबंध में मृतका के पिता सीतामढ़ी जिला अंतर्गत डुमरा थाना के सुहई गाव निवासी श्रीचन महतो ने थाने में आवेदन देकर हत्या की प्राथमिकी दर्ज करने की माग की है. इसमें अपनी पुत्री रीता कुमारी के पति बबलू महतो के अलावा सास-ससुर, ननद, देवर समेत सात लोगों को आरोपित किया है. आवेदन में वíणत किया कि मेरी पुत्री की शादी पानापुर निवासी योगेंद्र महतो के पुत्र बबलू महतो से 2015 में हुई. हैसियत के मुताबिक उपहार, जेवर, बाइक समेत अन्य सामग्री दी. मेरा दामाद, उसके पिता, उसकी मा, भाई व बहन सभी ने 22 फरवरी की रात्रि में मेरी पुत्री की हत्या कर शव को आनन-फानन में जला दिया. 

इसकी सूचना ग्रामीणों ने मुझे दी. मंगलवार को सुबह सात बजे अपने कुछ ग्रामीणों के साथ घटनास्थल पर पहुंचा तो घटना को सत्य पाया. शव जलाने वाले स्थान पर काफी मात्रा में चीनी गिरी थी। शव जल चुका था. उन्होंने घटना का कारण तीन बच्ची को जन्म देने और पाच लाख रुपये दहेज में माग कर नहीं लाना बताया. पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है. 

बोरे में मिला शव साहेबगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत जगदीशपुर पंचायत स्थित वैशाली कैनाल के किनारे बोरा में शव होने की जानकारी ग्रामीणों को मिली. इस सूचना से गांव में सनसनी फैल गई. लोगों की सूचना पर पुलिस वहां पहुंची. जांच में बोरे में शव पाया गया जिसका पैर बाहर दिख रहा था. बोरे से बदबू आ रही थी. आशका जताई जा रही है कि अन्यत्र हत्या कर हत्यारों ने यहां शव फेक दिया हो. फिलहाल बोरे को नहीं खोला गया है जिससे मृतक की प्रारंभिक शिनाख्त भी नहीं हो सकी. पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है.

Find Us on Facebook

Trending News