अगर परीक्षा में पास होना चाहती हो तो जो कहता हूं चुप-चाप करो, ऐसे करता रहा बलात्कार

अगर परीक्षा में पास होना चाहती हो तो जो कहता हूं चुप-चाप करो, ऐसे करता रहा बलात्कार

डेस्क... गुरु और शिष्य का रिश्ता पवित्र माना जाता है पर आज ऐसी खबर आप को बताने जा रहें है जिसने इस रिश्ते को शर्मसार कर दिया है. खबर यूपी के उन्नाव जनपद में रिश्तों को करने वाली घटना सामने आई है, जहां गुरु और शिष्या का रिश्ता तार-तार हो गया. घटना में एक नाबालिग छात्रा के साथ पिछले एक साल से डरा धमका कर दुष्कर्म कर रहे एक शिक्षक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और किशोरी छात्रा को मेडिकल जांच के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है. 

आपको बताते चलें कि उन्नाव जनपद के आसीवन थाना क्षेत्र अंतर्गत रमपुरवा गांव निवासी 15 साल की किशोरी एक व‍िद्यालय में कक्षा दसवीं की छात्रा है और वहीं घर पर पढ़ाने के दौरान शिक्षक प्रदीप कुमार ने छात्रा को डरा धमका कर दुष्कर्म किया और कहीं शिकायत करने पर अंजाम भुगतने की धमकी दी. दरअसल, शिक्षक छात्रा को पढ़ाने के लिए उसके घर जाने लगा. शिक्षक को गलत हरकतें करते हुए परिजनों ने देख लिया. पिता ने कड़ाई से पूछताछ की तो छात्रा ने सारी कहानी बयां कर दी. पिता पुलिस के पास गया लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई जिसके बाद उसने  एसपी की चौखट पर गुहार लगाई. 

उच्चाधिकारियों के निर्देश पर आसीवन पुलिस ने देर रात शिक्षक के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर छात्रा को मेडिकल जांच के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है. बांगरमऊ सीओ अंजनी कुमार राय ने बताया क‍ि थाना आसीवन जनपद उन्नाव के रहने वाले एक व्यक्ति ने थाने पर यह तहरीर दी क‍ि उसकी बेटी जो कि कक्षा 10 की छात्रा है, उसको घर पर पढ़ाने 2 साल से शिक्षक आ रहा था. लेक‍िन प‍िछले 1 साल से उसको परीक्षा में फेल करा देने की धमकी देकर के उसके साथ बलात्कार करता रहा. 

Find Us on Facebook

Trending News