बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अग्निपथ उपद्रव: भड़की BJP का प्रशासन पर हमला, संजय जायसवाल बोले-BJP को टारगेट किया जा रहा, प्रशासन की भूमिका सवालों में

अग्निपथ उपद्रव: भड़की BJP का प्रशासन पर हमला,  संजय जायसवाल बोले-BJP को टारगेट किया जा रहा, प्रशासन की भूमिका सवालों में

पटना. अग्निपथ योजना के विरोध में बिहार के विभिन्न जिलों में हुए हिंसक उपद्रव के बीच बिहार एनडीए में घमासान मच गया है. प्रदेश भाजपा अध्यक्ष संजय जयसवाल राज्य प्रशासन की भूमिका पर सवाल उठाया है. उन्होंने कहा कि बिहार में सुनियोजित ढंग से साजिश की गई है. अग्निपथ को लेकर हो रहे उपद्रव में प्रशासन की भूमिका अच्छी नहीं रही है. उपद्रवी हर और हिंसा और आगजनी करते रहे लेकिन कहीं कोई लाठी चार्ज नहीं किया गया. कहीं भी आसूं गैस के गोले नहीं दागे गए. 

भाजपा कार्यालयों और भाजपा नेताओं-विधायकों पर हुए हमले के बाद भड़की BJP ने प्रशासन से सवाल किया.  संजय जायसवाल ने कहा कि BJP को टारगेट किया जा रहा, प्रशासन की भूमिका सवालों के घेरे में है. BJP ने बिना JDU और एनडीए सहित अन्य विपक्षी दलों का नाम लिए कहा कि आपको अग्निपथ पर कहाँ एतराज है आकर बताइए. उन्होंने कहा कि नवादा सहित कई जिलों में भाजपा कार्यालय में तोड़फोड़ पुलिस के सामने की गई. पुलिस की मौजूदगी में भाजपा के परिसरों को निशाना बनाया गया. 

जायसवाल ने कहा कि अगर पुलिस प्रशासन एक्टिव रहती तो जिस तरह की हिंसा बिहार में हुई है वह नहीं होती . साथ ही प्रदर्शन के नाम पर बीजेपी को जिस तरह से टारगेट किया जा रहा है वह कई सवाल खड़े करता है. जायसवाल ने कहा कि हमने इस मुद्दे पर डीजीपी और गृह सचिव से बात की है. अग्निपथ को सेना में बड़े बदलाव की पहल बताते हुए उन्होंने युवाओं से बहकावे में नहीं आने की अपील है. 


Suggested News