बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

AIMIM ने हत्या के विरोध में निकाला प्रतिवाद मार्च, ओवैसी की सुरक्षा बढ़ाने की केंद्र सरकार से मांग

AIMIM ने हत्या के विरोध में निकाला प्रतिवाद मार्च, ओवैसी की सुरक्षा बढ़ाने की केंद्र सरकार से मांग

दरभंगा. ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन पार्टी ने दरभंगा में प्रतिवाद मार्च निकाला। पार्टी ने पिछले दिनों राजस्थान के जुनैद और नासिर की निर्मम हत्या के खिलाफ प्रदेश सचिव नजरे आलम की अध्यक्षता में दरभंगा नाका-5 से दरभंगा टावर तक पैदल प्रतिवाद मार्च निकाला। प्रतिवाद मार्च के दौरान कार्यकर्ता ‘जुनैद और नासिर के हत्यारे को गिरफ्तार कर फांसी दो, ओवैसी साहब की सुरक्षा बढ़ाओ’ आदि नारो के साथ अपनी आवाज को बुलंद कर रहे थे। 

प्रतिवाद मार्च को एमआईएम नेता अजमतुल्लाह अबुसईद ने संबोधित करते हुए कहा कि केन्द्र की सरकार ऐसा प्रतीत होता है कि भारतीय मुसलमानों को जानबुझकर निशाना बनवा रही है। लगातार मुस्लिम नौजवानों पर हमला किया जा रहा है और आरोपियों को सरकार और नेता समर्थन करते दिखाई देते हैं जिसकी हम कड़ी निंदा करते हैं।

वही एमआईएम के प्रदेश सचिव नजरे आलम ने कहा कि केन्द्र सरकार के संरक्षण में कई संगठन हैं जो बेकसूर मुसलमानों को लगातार निशाना बना रहे हैं और सरेआम बेकसूर नौजवानों की हत्या कर रहे हैं। बल्कि यह साफ है के केन्द्र सरकार के संरक्षण में ही फल फूल रहे हैं। वही नजरे आलम ने साफ तौर पर कहा के हम इस प्रतिवार मार्च के द्वारा केन्द्र सरकार और राजस्थान सरकार से मांग करते है कि जुनैद और नासिर के हत्यारे को अविलंब गिरफतार कर फांसी दे। 

उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी के अध्यक्ष सह सांसद बैरिस्टर असदुद्दीन साहब के आवास को भी लगातार आतंकियों द्वारा निशाना बनाया जा रहा है। ओवैसी साहब की जान को खतरा है। इसलिए हम सरकार से ओवैसी साहब की सुरक्षा बढ़ाने की मांग करते हैं।


Suggested News