चूहे के कारण समय पर उड़ान नहीं भर सकी एयर इंडिया की फ्लाइट, यात्री सहित क्रू मेंबर भी रहे परेशान

चूहे के कारण समय पर उड़ान नहीं भर सकी एयर इंडिया की फ्लाइट, यात्री सहित क्रू मेंबर भी रहे परेशान

NEW DELHI :एक छोटा से चूहे के कारण भारी भरकम एयर इंडिया की फ्लाइट समय पर उड़ान नहीं भर सकी और यात्रियों को दो घंटे तक इंतजार करना पड़ गया। यह सब हुआ नई दिल्ली के एयरपोर्ट पर। जहां पहली बार ऐसा हुआ कि एक चूहे को फ्लाइट के अंदर देखा गया। जिसके बाद फ्लाइट को उड़ान भरने से रोक दिया गया।  चूहे को फ्लाइट से निकालने में क्रू मेंबर को दो घंटे का समय लग गया। उसके बाद फ्लाइट उड़ान भर सकी। 

श्रीनगर के लिए भरने वाली थी उड़ान

जब यह घटना हुई, उस समय एयर इंडिया की फ्लाइट श्रीनगर के लिए उड़ान भरने वाली थी। लेकिन फ्लाइट में चूहा दिखने के बाद उड़ान को रोकना पड़ा। अधिकारियों ने बताया कि विमान से चूहे को निकाले जाने के बाद ही विमान श्रीनगर एयरपोर्ट से रवाना हुआ, घटना के कारण विमान परिचालन में करीब दो घंटे की देरी हुई। इस पूरी घटना को गंभीरता से लिया गया है और विमानन नियामक नागर विमानन महानिदेशालय (DGCA) ने इस घटना की जांच शुरू कर दी है।

पिछले सप्ताह भी दिल्ली एयरपोर्ट पर हुआ था हादसा

पिछले मंगलवार को दिल्ली एयरपोर्ट एक बड़ा हादसा होते बच गया था। जहां, एयर इंडिया के एक विमान को पीछे करते हुए (पुशबैक) करते हुए उसके टो व्हीकल में खराबी आ गई और वह विमान के नीचे जा घुसा। घटना के बाद हवाईअड्डे पर कुछ देर के लिए अफरा-तफरी का माहौल बन गया था


Find Us on Facebook

Trending News