एअर इंडिया की फ्लाइट में आग...बाल-बाल बचे 59 पैसेंजर्स...हवाईजहाज दिल्ली से जयपुर जा रही थी

एअर इंडिया की फ्लाइट में आग...बाल-बाल बचे 59 पैसेंजर्स...हवाईजहाज दिल्ली से जयपुर जा रही थी

N4N DESK: बड़ी खबर दिल्ली से आ रही है जहां  दिल्ली से जयपुर जाने वाली एअर इंडिया की फ्लाइट में आग लग गई. इसके बाद दिल्ली में ही विमान की इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई। आनन-फानन में आपातकालीन द्वार से यात्रियों को बाहर निकाला गया। 

 रिपोर्ट के मुताबिक विमान के लैंडिंग गियर में कुछ खराबी थी। खबर के मुताबिक विमान ने दिल्ली एयरपोर्ट के टी-3 टर्मिनल से उड़ान भरी थी. कुछ ही मिनट के बाद विमान में तकनीकी खराबी आ गई. इसके बाद विमान की आपातकालीन लैंडिंग कराई गई. यात्रियों को इमरजेंसी गेट से बाहर निकाला गया. 

 विमान की इमरजेंसी लैंडिंग पर सीआईएसएफ ने एक बयान जारी किया है।बयान के अनुसार  रात आठ बजकर 21 पर मिनट पर उन्हें सूचना मिली की फ्लाइट संख्या-9643 (दिल्ली-जयपुर) के लिए इमरजेंसी घोषित कर दी गई है. रिपोर्ट के मुताबिक इस विमान ने दिल्ली से रात 8 बजकर 13 मिनट पर उड़ान भरी थी.

 बड़ी मशक्कत के बाद विमान की लैंडिंग कराई गई। सभी यात्री सुरक्षित हैं. घटना के बाद एयरपोर्ट के इंजीनियर विमान की जांच कर रहे हैं। जानकारी के मुताबिक सभी 59 लोगों को सुरक्षित बचा लिया गया है। आईजीआई एयरपोर्टकी तरफ से जारी आधिकारिक रिपोर्ट के मुताबिक विमान के लैंडिंग गियर में कुछ तकनीकी समस्या आ जाने की वजह से ये समस्या आई।

Find Us on Facebook

Trending News