एयरटेल ने उतारा इंडस्ट्री का सबसे धांसू और सस्ता प्लान, अब मिलेगा ₹1.97 में 1GB डेटा

एयरटेल ने उतारा इंडस्ट्री का सबसे धांसू और सस्ता प्लान, अब मिलेगा ₹1.97 में 1GB डेटा

टेलिकॉम मार्किट में जिओ आने के बाद कम्पेटेशन बहुत बढ़ गया. कड़े मुकाबले के बीच एयरटेल ने अपने 399 रुपये वाले प्लान में डेटा की लिमिट को बढ़ा दिया है. इसके पहले कंपनी इस प्लान में प्रतिदिन 1.4GB डेटा उपलब्ध कराती थी, लेकिन मिली जानकारी के अनुसार अब उसके लिमिट को बढ़ा दिया गया है.

टेलीकॉमटॉक की खबर के मुताबिक एयरटेल ने अपने 399 वाले प्लान की लिमिट को 1.4 GB से बढ़ा कर अब 2.4GB कर दिया गया है, हालांकि ये सुविधा एयरटेल के कुछ ग्राहक को ही दी जाएगी। एयरटेल का यह कदम जिओ की मिश्किले बढ़ा सकता है और उसे जबरदस्त टक्कर भी देगा क्यूंकि जिओ कंपनी इसी कीमत पर 84 दिनों के लिए प्रतिदिन 1.5GB डेटा उपलब्ध कराती हैं और वही दूसरी तरफ एयरटेल ने अपनी लिमिट को बढ़ा दिया है.

AIRTEL-BROUGHT-THE-CHEAPEST-NET-PLAN-OFINDUSTRY2.jpg

इस प्लान में पहले इसमें 70 दिनों की वैलिडिटी के साथ अनलिमिटेड कॉल भी दिया जाता है. लेकिन कुछ यूजर को कंपनी अब 84 दिनों की वैलिडिटी देने वाली हैं इसके साथ 100 मैसेज, 2.4GB और अनलिमिटेड कालिंग भी देगा. अगर थोड़ा सा जोड़ घटाव किया जाए तो. ग्राहकों को प्रति जीबी के लिए केवल 1.97 रुपये का भुगतान करना होगा.

फिलहाल इसी प्लान में बाकी ग्राहकों को 70 दिनों की वैलिडिटी के साथ प्रतिदिन 1.4GB डेटा, रोज 100SMS और अनलिमिटेड कॉल दिया जाता है. और तह स्पेशल प्लान कुछ ही ग्राहक को मिलेगा।

Find Us on Facebook

Trending News