बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Independence Day ऑफर : AIRTEL फ्री में दे रहा है 1000 जीबी इंटरनेट, ऐसे उठाइए इसका लाभ

Independence Day ऑफर : AIRTEL फ्री में दे रहा है 1000 जीबी इंटरनेट, ऐसे उठाइए इसका लाभ

DESK : 74वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर तमाम कंपनियां अपने ग्राहकों को स्पेशल ऑफर्स दे रही हैं। इसी बीच एयरटेल ने भी अपने ग्राहकों को डाटा ऑफर देने का फैसला किया है। स्वतंत्रता दिवस के मौके पर एयरटेल ने अपने Airtel Xstream Fiber ब्रॉडबैंड ग्राहकों को फ्री में 1000जीबी डाटा देने का एलान किया है।

लेकिन ये ऑफर सिर्फ एयरटेल के नए ग्राहकों के लिए है। यानी अगर कोई एयरटेल की एक्सस्ट्रीम फाइबर कनेक्शन लेता है तो उसे फ्री में 1000 जीबी डाटा मिलेगा। इस फ्री डाटा की वैधता 6 महीने की है। इसके तहत ग्राहकों को 1 जीबीपीएस तक की स्पीड मिलती है। एयरटेल के ब्रॉडबैंड प्लान की शुरुआती कीमत 799 रुपये है। 


आपको बता दें कि एयरटेल ने कुछ ही महीने पहले एक और खास ऑफर पेश किया है, जिसमें उपभोक्ताओं को मुफ्त में इंस्टॉलेशन की सेवा और लॉन्ग-टर्म ब्रॉडबैंड प्लान पर 15 फीसदी का डिस्काउंट मिलेगा। यह डिस्काउंट एयरटेल एक्सट्रीम ब्रॉडबैंड प्लान पर दिया जाएगा। एयरटेल के सभी प्लान एक महीने, तीन महीने और सालभर की समय सीमा के साथ आते हैं। इनमें से कम-से-कम तीन महीने की अवधि वाले ब्रॉडबैंड प्लान को लॉन्ग-टर्म प्लान कहा जाता है। कंपनी इन्हीं पर 15 फीसदी का डिस्काउंट दे रही है। 

Suggested News