ऐसे हुई लेडी डॉन गिरफ्तार, गैंग बनाकर करती है ड्रग्स सप्लाई

ऐसे हुई लेडी डॉन गिरफ्तार, गैंग बनाकर करती है ड्रग्स सप्लाई

डेस्क... खबर मुंबई से है जहां एक महिला डॉन को पुलिस ने गिरफ्तार किया है ड्रग तस्करों पर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की कार्रवाई जारी है. अब मुंबई के डोंगरी की 22 साल की लेडी डॉन को एनसीबी ने बुधवार को गिरफ्तार किया. बताया जा रहा है कि यह लेडी डॉन मुंबई के डिस्को थेक में ड्रग्स सप्लाई करवाती है. 

मुंबई एनसीबी की टीम ने डोंगरी इलाके में 6 मार्च को छापा मारकर 22 साल की इक़रा अब्दुल गफ्फार कुरेशी को गिरफ्तार किया है. 22 साल की इक़रा के डोंगरी स्थित बिल्डिंग हाजी कसम चॉल में छापा मारकर 52 ग्राम मेफेडरोने ड्रग्स बरामद किया है. इक़रा के खिलाफ मुंबई के नागपाड़ा इलाके में 2020 में मारपीट की एफआईआर दर्ज है.

मुंबई एनसीबी चीफ समीर वानखेड़े के मुताबिक, इक़रा एनसीबी के एक केस में वांटेड थी. दरअसल कुछ महीनों पहले अंतरराष्ट्रीय डॉन दाऊद इब्राहिम से जुड़े ड्रग्स माफिया चिंकू पठान को गिरफ्तार किया गया था, उससे पूछताछ में इक़रा की जानकारी मिली थी, तब से एनसीबी इसके पीछे पड़ी थी. समीर वानखेड़े के मुताबिक, इक़रा ड्रग्स के धंधे की क्वीन है. इक़रा ने अपने अंडर में 5 से 6 महिलाओं को रखा हुआ है, उन्हीं के जरिये ये मुंबई के बार और डिस्को थेक में ड्रग्स सप्लाई करवाती है, इक़रा कुरैशी इतनी खतरनाक है कि जो कोई भी उसके खिलाफ होता है, उस पर हमले करवा देती है. इक़रा का पति और इसका बॉय फ्रेंड दोनों जेल की सलाखों के पीछे हैं.

Find Us on Facebook

Trending News