बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना एयरपोर्ट पर अखिलेश सिंह के पैर छूकर आशीर्वाद लेते नजर आए अजय निषाद, कांग्रेस के टिकट से मुजफ्फरपुर से लड़ेंगे लोकसभा चुनाव

पटना एयरपोर्ट पर अखिलेश सिंह के पैर छूकर आशीर्वाद लेते नजर आए अजय निषाद, कांग्रेस के टिकट से मुजफ्फरपुर से लड़ेंगे लोकसभा चुनाव

PATNA: लोकसभा चुनाव को लेकर सियासी हलचल तेज है। पहले चरण के मतदान खत्म होने के बाद अब दूसरे चरण के लिए चुनावी प्रचार प्रसार जोरो पर है। काफी खींचातानी के कांग्रेस ने सभी सीटों पर उम्मीदवार के नामों की घोषणा कर दी है। वहीं कांग्रेस ने मुजफ्फरपुर से अजय निषाद को टिकट दिया है। भाजपा से टिकट कटने के बाद अजय निषाद ने कांग्रेस का हाथ थाम लिया था। वहीं अब अजय निषाद का मुकाबला एनडीए प्रत्याशी राजभूषण निषाद से होगा। 

वहीं आज अजय निषाद पटना एयरपोर्ट से मुजफ्फरपुर के लिए रवाना हुए तब वह कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश सिंह का पैर छूकर उनसे आशीर्वाद लेते नजर आए। वहीं कांग्रेस ने अपने घोषणा पत्र में सभी लोगों के इनकम के सर्वे करने की बात की है। इस पर प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश सिंह से पूछा गया तो उन्होंने  कहा कि 10 साल से सरकार में यह लोग हैं कि जितना उल्टा पुल्टा सर्वे करना था कर लिए। कांग्रेस पार्टी ने कभी एक दूसरे को बांटने का यह काम नहीं किया है।

वहीं मुजफ्फरपुर से कांग्रेस के उम्मीदवार अजय निषाद ने कांग्रेस के नेताओं को धन्यवाद दिया। अजय निषाद ने कहा कि मुजफ्फरपुर में मेरे पिताजी सांसद रहे, मैं दो बार सांसद रहा हूं। भारतीय जनता पार्टी ने मेरे साथ अच्छा नहीं किया मुजफ्फरपुर में एनडीए के उम्मीदवार से चुनौती पर अजय निषाद ने कहा कि बचपन में पढ़ा था एकता में बल  होता है। हमारे साथ जो पार्टियाँ है सभी एक है।

बीजेपी के 400 पार के सवाल पर अजय निषाद ने कहा कि, यह सब जनता तय करेगी। किसी नेता के कहने से कुछ नहीं होता है, जनादेश जनता तय करती है। मालूम हो कि लोकसभा चुनाव को लेकर देश भर की सियासत गर्म है। पक्ष विपक्ष में आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। इस बार बिहार में एक ओर एनडीए 40 की 40 सीट जीतने की दावा कर रही है तो वहीं दूसरी ओर महागठबंधन का दावा है कि 40 की 40 सीट पर वह जीत दर्ज करेगी।

Suggested News