बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

राजद में सियासी संकट : तेजप्रताप यादव के करीबी आकाश यादव आज पारस गुट वाली लोजपा में होंगे शामिल

राजद में सियासी संकट : तेजप्रताप यादव के करीबी आकाश यादव आज पारस गुट वाली लोजपा में होंगे शामिल

Desk. राजद सुप्रीमो लालू यदाव के बड़े लाल तेजप्रताप यादव के करीबी और छात्र राजद के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष आकाश यादव आज पारस गुट वाली लोजपा ज्वाइन करेंगे. इसको लेकर लोजपा के पारस गुट ने एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कि है. सभी मीडियो कर्मियों को निमंत्रण दिया है. प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार लोजपा के पारस गुट आज 4 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे. इस दौरान आकाश यादव उनके गुट में शामिल होंगे.

बता दें कि आकाश यादव राजद नेता तेजप्रताप यादव के करीबी माने जाते हैं. वे राजद छात्र विंग के प्रदेश अध्यक्ष रहे हैं. राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह उन्हें राजद छात्र विंग के प्रदेश अध्यक्ष से हटा दिया था. इसके बाद से ही आकाश यादव नाराज चल रहे थे. अब उनकी लोजपा के पारस गुट में शामिल होने की खबर है.

बता दें कि राजद में सियासी घमासना अभी थमा नहीं है. राजद परिवार के करीबी आकाश यादव को राजद छड़ने की खबर है. वे अब लोजपा के पारस गुटा में शामिल होंगे. आकाश यादव लालू के बड़े लाल तेजप्रताप के करीबी माने जा रहे हैं. ऐसे में तेजप्रताप यादव को बड़ा झटका लगा है. बात दें कि राजद में आकाश यादव के चलते ही सियासी संकट शुरू हुआ था. उन्हें राजद छात्र विंग के प्रेदश अध्यक्ष पद से हटाने के बाद तेजप्रताप यादव ने राजद में बगाबती रूप धारण कर लिया था और प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह समेत कई नेताओं पर बड़े आरोप लगया था.



Suggested News