बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

यूपी विधानसभा में अखिलेश और केशव प्रसाद मौर्य में जमकर नोकझोंक, ‘बाप’ तक पहुंच गई बात

यूपी विधानसभा में अखिलेश और केशव प्रसाद मौर्य में जमकर नोकझोंक, ‘बाप’ तक पहुंच गई बात

DESK. उत्तर प्रदेश विधानसभा में उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य और नेता प्रतिपक्ष अखिलेश यादव के बीच बुधवार को जमकर नोकझोंक हुई । दोनों के बीच यह नोकझोंक इतनी बढ़ गई कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बीच-बचाव करना पड़ा। दरअसल, राज्यपाल के अभिभाषण पर अखिलेश यादव ने भाजपा सरकार से कई सवाल पूछे। अखिलेश यादव के सवालों का जवाब देते हुए केशव प्रसाद मौर्य ने यह कह दिया कि क्या आपने सैफई की जमीन बेचकर सड़क बनाई थी? 

बस इतना सुनते ही अखिलेश यादव केशव प्रसाद मौर्य पर बिफर पड़े। अपनी सीट से खड़े होते हुए अखिलेश यादव ने केशव मौर्य से पूछा कि क्या तुम पिताजी का पैसा लाते हो? राशन बांटा तो पिताजी का पैसा था? अखिलेश के इतना कहते ही दोनों तरफ से शोर-शराबा होने लगा। माहौल गर्म हो गया। हालांकि, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मोर्चा संभालते हुए सभी को मर्यादा में रहने की नसीहत दे दी।

बाद में इसे लेकर सदन में खूब हंगामा हुआ. यहां तक कि सपा और भाजपा सदस्य के दूसरे के खिलाफ जोरदार नारेबाजी करते दिखे. हालांकि सीएम योगी ने मामले में हस्तक्षेप किया. उन्होंने दोनों नेताओं से शांत होने और सदन की मर्यादा बनाए रखने की अपील की. दोनों से भाषा संयमित रखते हुए बोलने का सुझाव दिया. काफी हो हंगामा के बाद सदन में दोनों नेता और उनके समर्थक विधायक शांत हुए. 


Suggested News