बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

"अखिलेश यादव नहीं है INDIA गठबंधन का हिस्सा", "नरेंद्र मोदी केवल बीजेपी के नहीं हमारे भी पीएम हैं", कांग्रेस के इस नेता बयान से मचा घमासान...

"अखिलेश यादव नहीं है  INDIA गठबंधन का हिस्सा", "नरेंद्र मोदी केवल बीजेपी के नहीं हमारे भी पीएम हैं", कांग्रेस के इस नेता बयान से मचा घमासान...

DESK: लोकसभा चुनाव होने में अब करीब चार महीने का समय है। लोकसभा चुनाव में केंद्र की मोदी सरकार का सत्ता पलटने के लिए सभी क्षेत्रीय पार्टियों ने मिलकर इंडी गठबंधन बनाया है। लेकिन क्षेत्रीय पार्टी अब तक ना ही इस गठबंधन का संयोजक बना पाए हैं, ना ही वह पीएम उम्मीदवार को फाइनल कर पा रहे हैं और ना ही सीट शयरिंग कर सके हैं। एक ओर जहां शीष नेतृत्व इंडी गठबंधन में सब कुछ ठीक होने और लोकसभा चुनाव में एकजुट होकर मोदी सरकार को सत्ता से हटाने का दावा कर रहें है। वहीं दूसरी और इंडी गठबंधन में शामिल नेता ही एक दूसरे पर जोरदार हमला भी कर रहे हैं।

इसी कड़ी में कांग्रेस ने सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष को लेकर बयान दिया है। कांग्रेस ने कह दिया है कि अखिलेश यादव इंडी गठबंधन के हिस्सा नहीं है। दरअसल, यूपी कांग्रेस के नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को लेकर बड़ा सियासी बयान दिया है जिससे सियासत गरमा गई है। 

आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा कि अखिलेश यादव की दुकान बंद हो चुकी हैं, वे अब इंडिया गठबंधन का हिस्सा नहीं हैं। वह ईडी और सीबीआई से डरकर गठबंधन का सहारा ले रहे हैं। वह अपना घर बचाने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी रामविरोधी पार्टी है, वह हिंदू विरोधी पार्टी है, मंदिर विरोधी है, और कल्कि विरोधी है। सपा पार्टी हमेशा झूठ बोलती हैं, उनकी दुकान में कोई समान नहीं बचा है और उनकी दुकान बंद हो चुकी है। 

दरअसल, आचार्य प्रमोद संभल के कुरकावली में बीजेपी नेता के पारिवारिक समारोह में शामिल होने गए थे। जहां उन्होंने पीएम मोदी की जमकर तारीफ भी की है। वहीं जब पत्रकारों ने उनसे पीएम की ताऱीफ को लेकर सवाल किया तो उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी सिर्फ बीजेपी के पीएम नहीं हैं, बल्कि वे हमारे भी पीएम हैं। उन्होंने अच्छा काम किया है तो सराहना होगी, अगर गलत काम किया है तो उसकी अलोचना भी होगी।  

Suggested News