बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

किशनगंज से AIMIM के टिकट पर अख्तरुल ईमान ने किया नामांकन, जिले में 2020 का इतिहास दोहराने का भरोसा

किशनगंज से AIMIM के टिकट पर अख्तरुल ईमान ने किया नामांकन, जिले में 2020 का इतिहास दोहराने का भरोसा

KISHANGANJ : बिहार के किशनगंज लोकसभा सीट से आज AIMIM के प्रदेश अध्यक्ष अख्तरुल ईमान ने अपना नामांकन दाखिल कर दिया। इस दौरान सैकड़ों कार्यकर्ताओं के संग समाहरणालय पहुंचे अख्तरुल ईमान ने किशनगंज की जनता से AIMIM के पक्ष में वोटिंग करने की अपील की। 

नामांकन के बाद उन्होंने कहा कि बिहार में यह इलाका सबसे गरीब है. यहां सर्वाधिक पलायन की समस्या है. दिल्ली और पटना में बैठे लोगों ने सीमांचल के साथ हकमारी की है.उसके खिलाफ आवाज बन कर लोकसभा जाना चाहता हूं. अख्तरूल इमान को भरोसा है कि लोकसभा चुनाव में भी क्षेत्र की जनता का प्यार उनकी पार्टी को मिलेगा। बता दें कि 2020 के विधानसभा चुनाव में किशनगंज में जिस तरह से पांच सीटों पर एआईएमआईएम ने जीत हासिल की थी। 

बता दें कि किशनगंज से जहां कांग्रेस ने मो. जावेद और जदयू ने मुजाहिद आलम को मैदान में उतारा है. वहीं अख्तरुल ईमान के चुनावी मैदान में उतरने से अब इस लोकसभा सीट  पर मुकाबला त्रिकोणीय हो गया है। जहां कांग्रेस उम्मीदवार मो. जावेद 2019 का जादू एक बार फिर दोहराने की उम्मीद में हैं। वहीं एनडीए प्रत्याशी मुजाहिद आलम को नरेंद्र मोदी और नीतीश कुमार के काम के भरोसे अपनी जीत की गारंटी मान रहे हैं।  किशनगंज लोकसभा सीट पर द्वितीय चरण यानी 26 अप्रैल को वोटिंग होनी है. 

गौरतलब हो कि लोकसभा चुनाव में अख्तरुल ईमान तीसरी बार किस्मत आजमा रहे हैं. बीते 2019 के चुनाव में वो तीसरे नंबर पर थे. नामांकन के बाद उन्होंने भाजपा-जेडीयू पर निशाना साधते हुए देश को लूटने का आरोप लगाया है. इस दौरान वो मुस्लिम कार्ड खेलने से भी नहीं चुके और भाजपा पर मस्जिद तोड़ने का आरोप लगाया. प्रदेश अध्यक्ष ने बिहार के 40 में से 13 लोकसभा सीट पर चुनाव लड़ने की बात कही है.


Suggested News