अक्षरा सिंह के निशाने पर दिलफेंक आशिक, कहा - ‘तू सुधरबा ना’

अक्षरा सिंह के निशाने पर दिलफेंक आशिक, कहा - ‘तू सुधरबा ना’

DESK: कॉल करें क्या, मैंने नहीं बुलाया जैसे सुपर हिट गाने के बाद आज भोजपुरी सुपर स्टार अक्षरा सिंह ने एक और नया गाना ‘तू सुधरबा ना’ ना रिलीज कर दिया है, जो अब तेजी से वायरल होने लगा है. अक्षरा ने यह गाना खुद अपने ऑफिसियल यू ट्यूब चैनल पर रिलीज किया है, जिसे महज 24 घंटे में 6 लाख से भी अधिक व्यूज मिल चुके हैं. अक्षरा का यह गाना उन दिलफेंक आशिकों के खिलाफ है, जो लड़कियों के साथ धोखा करते हैं. वे एक रिश्ते के प्रति जिम्मेदार नहीं होते हैं. 

गाना ‘तू सुधरबा ना’ को अक्षरा सिंह ने खुद अपनी आवाज में रिकॉर्ड किया है. गाने का लिरिक्स श्याम देहाती का है. म्यूजिक आशीष वर्मा का है. डीओपी पंकज सोनी और पीआरओ रंजन सिन्हा हैं. अक्षरा अपने इस गाने को लेकर कहती हैं कि यह गाना बेहद एंटरटेनिंग है. इसमें कुछ हकीकत है, कुछ फिक्शन है. यह गाना युवाओं को पसंद आ रही है. यही वजह है कि मेरे इस गाने को खूब पसंद किया जा रहा है. 


आपको बता दें कि अक्षरा सिंह भोजपुरी की अकेली ऐसी स्टार हैं, जो वैश्विक महामारी कोरोना के दौरान भी अपने फैन्स और भोजपुरी के दर्शकों का मनोरंजन करती रहीं हैं. साथ ही लोगों को कोरोना से बचाव के लिए भी प्रेरित करती रही हैं. 

अभी हाल ही में उन्होंने अपने जन्मदिन पर एक गरीब बच्चे की शिक्षा का खर्च उठाने का भी फैसला लिया. बीते दिनों अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को लेकर भी उन्होंने गाना गया था, जो  खूब वायरल हुआ. और अब यह गाना ‘तू सुधरबा ना’ भी पहले दिन से वायरल हो रहा है.

Find Us on Facebook

Trending News